MP News: मुरैना में कार से चोरी हुआ लाखों रुपयों से भरा बैग, सीसीटीवी खंगाल में जुटी पुलिस

यह मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां प्लाई बोर्ड व्यापार से जुड़े कारोबारी की कार से लाखों रुपयों से भरा बैग पार कर दिया गया

Publish: Feb 17, 2024, 11:00 AM IST

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में आए दिन चोरी और लूट की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक ताजा मामला सामने आया है। यह मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां प्लाई बोर्ड व्यापार से जुड़े कारोबारी की कार से लाखों रुपयों से भरा बैग पार कर दिया गया। मुनीम की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार प्लाई बोर्ड के व्यापारी का मुनीम वसूली कर वापस ग्वालियर जा रहा था, तभी रास्ते में उसकी गाड़ी पंचर हो गई। पंचर चेक करने मुनीम और उसका ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतरे इसी दौरान अज्ञात चोर ने कार के अंदर रखा बैग उड़ा ले गया। घटना के तत्काल बाद मुनीम कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। मुनीम के मुताबिक बैग में करीब 12-13 लाख रुपए थे।   

वहीं चोरी किसने और कब की… किसी को कुछ पता नहीं चला। घटना का पता तब चला जब गाड़ी का पंचर चेक करने गाड़ी साइड पर रोकी गई। जब वापस गाड़ी में बैठने लगा तो बैग गायब था। उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।