मैंने अब तक जो काम किए हैं वो केवल फुलझड़ी है, यह इंडिया का चुनाव : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने बालाघाट में किया रैली को संबोधित, बोले भीड़ देखकर ही परिणाम का अंदाजा लग गया

Updated: Apr 09, 2024, 04:27 PM IST

भोपाल। 48 घंटे के भीतर प्रधानमंत्री मोदी ने आज दूसरी बार मध्य प्रदेश का दौरा किया। बालाघाट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं मौज के लिए पैदा नहीं हुआ हूं और विकास के रॉकेट को और ऊपर ले जाना ही मेरा उद्देश्य है। 

पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत के लिए 2024 का चुनाव बेहद अहम है। यह सिर्फ़ एक चुनाव नहीं है। यह न्यू इंडिया के निर्माण का मिशन है। 

प्रधानमंत्री ने बालाघाट में रैली के दौरान आए लोगों से कहा कि मुझे इतनी भीड़ देखकर ही चुनाव के परिणामों का अंदाजा लग गया है। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे ही परिणाम इस बार भी आएंगे। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता मुझे बहुत अच्छे से जानती है। उसे पता है मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ, मोदी के लक्ष्य बड़े हैं। मैंने अब तक जो काम किए हैं वो तो बस फुलझड़ी है।

बालाघाट में यह दूसरी बार है जब प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए आए हैं। इससे पहले वह 2014 में प्रचार करने आए थे, तब वह बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे।

यह भी पढ़ें : उमरिया में आदिवासी महिलाओं को महुआ बीनता देख रुके राहुल, ख़ुद भी बीने महुआ

प्रधानमंत्री मोदी रविवार को भी मध्य प्रदेश आए थे। तब उन्होंने जबलपुर में रोड शो किया था। करीब एक घंटे तक चले इस रोड में चार लोग मंच टूटने से घायल भी हो गए थे। सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी मध्य प्रदेश का दौरा किया था।

यह भी पढ़ें : राहुल का वादा : जहां 50 फीसदी से अधिक आदिवासी वहां कलेक्टर नहीं समिति का शासन होगा

राहुल गांधी ने सिवनी और शहडोल में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर आदिवासियों को प्रताड़ित करने और उनका हक छीनने का आरोप लगाया था। राहुल गांधी ने अपनी सभा में यह ऐलान किया कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद आदिवासियों के हर समस्या का निवारण किया जाएगा और कांग्रेस पहले की तरह ही उनके अधिकारियों को सुरक्षित करेगी।