चाचा मंत्री हैं और तुम नौकर हो, DJ बंद कराने आयी पुलिस को खानी पड़ी भतीजे की नॉनस्टॉप गालियां

राजगढ़ जिले के पचोर की घटना, कैबिनेट मंत्री के भतीजे ने पुलिसवालों को गाली-गलौज कर भगाया, अब चाचा ने भतीजा मानने से ही कर दिया इनकार, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Updated: Feb 01, 2022, 01:32 PM IST

राजगढ़। 'चाचा विधायक हैं, हमारे' कॉमेडी सीरीज का मध्य प्रदेश में ओरिजिनल एपिसोड देखने को मिला। यहां एक मंत्री के भतीजे ने शराब पीकर पुलिसकर्मियों को नॉनस्टॉप गालियां दी। इस दौरान पुलिसकर्मी भी मूकदर्शक बने रहे और किसी ने प्रतिक्रिया तक देने की जहमत नहीं उठाई। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब मंत्रीजी ने उसे अपना भतीजा मानने से भी इनकार कर दिया है।

घटना राजगढ़ जिले के पचोर की है। यहां गुना निवासी दृगपाल सिंह सिसोदिया के बेटे अश्विनी सिंह सिसोदिया की बारात आई थी। राजेंद्र सिंह कि बेटी अंजली कंवर के साथ शादी होनी थी। गुना जिले से आए बारातियों में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा उदयराज सिंह सिसोदिया भतीजा भी पहुंचा था। बाराती आधी रात तक हुड़दंग कर रहे थे और तेज आवाज में रात दो बजे तक डीजे बज रहा था। 

इसी दौरान डीजे बंद कराने के लिए वहां कुछ पुलिसकर्मी आ गए। पुलिस को देख मंत्री जी के भतीजे को गुस्सा आ गया और वह गाली-गलौज करने लगा। मामला 2 दिन पुराना है। लेकिन मंगलवार को इसका वीडियो सामने आया। इसमें युवक पुलिसकर्मियों को कह रहा है कि, 'लगाओ फोन TI को…कौन हैं TI यहां का? बता दो उसे पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा बैठा हैं यहां। जो उखाड़ना है उखाड़ लो। हम ही शासन हैं..हम ही प्रशासन हैं। तुम नौकर हो हमारे।'

मंत्री का नाम सुनकर पुलिस भी दबे पांव वहां से भाग गई। लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो बवाल मच गया। मामला बढ़ने के बाद राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ FIR की जाएगी। उधर अब मंत्री सिसोदिया ने भी आरोपी को अपना भतीजा मानने से इनकार कर दिया है। स्थानीय लोग बताते हैं कि आरोपी मंत्री का सगा भतीजा तो नहीं है, लेकिन उनका सारा काम जरूर देखता है।