वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व सांसद रामेश्वर पाटीदार नही रहे, हार्ट अटैक से हुआ निधन

वरिष्ठ भाजपा नेता रामेश्वर पाटीदार का अंतिम संस्कार मंगलवार को गृहग्राम खलघाट में किया जाएगा।

Updated: Apr 27, 2021, 11:28 AM IST

वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व सांसद रामेश्वर पाटीदार नही रहे, हार्ट अटैक से हुआ निधन
Photo courtesy: ibc 24 news

खरगोन। वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व सांसद रामेश्वर पाटीदार का 80 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक से आज सुबह निधन हो गया। उनके निधन पर पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक व्यक्त है। पाटीदार खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट से पांच बार सांसद रह चुके हैं। परिजनों ने बताया गृहग्राम खलघाट में आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वरिष्ठ नेता रामेश्वर पाटीदार का जन्म खरगोन के खलघाट 10 नम्बर 1938 में हुआ था। सन 1975 में आपातकाल के दौरान मीसा के तहत जेल गए थे। पहली बार सन 1977 में खरगोन से 6 वीं लोकसभा के लिए चुने गए थे।

गौरतलब है मध्यप्रदेश इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहा है। कोरोना संक्रमण से लोगो की जाने जा रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 12,686 नए संक्रमित मिले हैं। इस दाैरान 88 मरीजों की मौत भी हुई। पिछले सप्ताह संक्रमण फैलने की गति कम होने के बजाय बढ़ी है। 19 से 25 अप्रैल के बीच 91,010 संक्रमित मिले। सैंपल टेस्ट 4 हजार घटने के बाद भी यह स्थिति है। यही वजह है कि सरकार ने भोपाल सहित राज्य के 7 शहरों में कोरोना कर्फ्यू को 3 मई की सुबह 6 बजे तक बढ़ाने का फैसला किया है। इन सभी शहरों में पाबंदियां पहले की तरह जारी रहेंगी