इंदौर में हेट क्राइम की शर्मनाक घटना, नाबालिग को कपड़े उतारकर पीटा, जय श्री राम के नारे भी लगवाए

इंदौर में एक 11 साल के नाबालिग बच्चे को ना केवल कपड़े उतरवाकर पीटा गया है बल्कि उससे धार्मिक नारे भी लगवाए गए। इस पूरे घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Updated: Apr 14, 2023, 11:18 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 11 साल के नाबालिग बच्चे को ना केवल कपड़े उतरवाकर पीटा गया है बल्कि उससे धार्मिक नारे भी लगवाए गए हैं। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि बच्चा धार्मिक नारे लगा रहा है। मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

मामला इंदौर शहर के निपनिया इलाके का है। पीड़ित बच्चे के पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक वह स्टार स्क्वायर के पास खेल रहा था, तभी आरोपी आए और उससे कहा कि बाइपास के पास खिलौने बांटे जा रहे थे। आरोपी बच्चे को खिलौने के बहाने एक सुनसान जगह पर ले गए। यहां ले जाकर उन्होंने बच्चे को पीटा और फिर उसे कपड़े उतारने को मजबूर किया। जिसके बाद उससे जबरन धार्मिक नारे लगवाए गए।

यह भी पढ़ें: दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शाहरुख खान और एसएस राजामौली, टाइम मैगजीन ने जारी की लिस्ट

पीड़ित बच्चे से जबरन जय श्री राम, जय महाकाल जैसे धार्मिक नारों के साथ ही हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगवाए गए। आरोपियों ने बच्चे के नारे लगाने का वीडियो भी बना लिया। जो बाद में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है।

घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई, पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों ही नाबालिग हैं दोनों ही बच्चे एक दूसरे को जानते हैं। पुलिस ने कहा कि पीड़ित बच्चे को सूनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई फिर कपड़े उतरवाकर धार्मिक नारे लगवाए गए।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने लोगों से विनम्र अनुरोध किया कि वे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर ना करें। बहरहाल, मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में बेहद आक्रोश है।