उज्जैन: चोरी के शक में युवक को उल्टा लटकाकर पीटा, दहशत में गांव छोड़कर भागा पीड़ित

आरोपी अर्जुन मोंगिया ने एक युवक पर खेत में पड़ी तलवार चोरी करने का आरोप लगाया था। फिर युवक को बोरिंग लिफ्टर मशीन की जंजीर से बांधकर लटका दिया। इसके बाद अर्जुन मोंगिया और संजय जाट ने उसे डंडे से पीटा।

Updated: Nov 26, 2022, 07:58 AM IST

उज्जैन: चोरी के शक में युवक को उल्टा लटकाकर पीटा, दहशत में गांव छोड़कर भागा पीड़ित

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक रूह कंपाने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरी के शक में एक युवक को उल्टा लटकाकर पीटा गया। आरोपियों ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। वहीं पीड़ित इस घटना से इतने दहशत में आ गया कि वह गांव छोड़कर चला गया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

मामला उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र के सिजावता गांव का है। घटना एक हफ्ते पुरानी बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपी अर्जुन मोंगिया ने एक युवक पर खेत में पड़ी तलवार चोरी करने का आरोप लगाया था। फिर उसने युवक को बोरिंग लिफ्टर मशीन की जंजीर से बांधकर लटका दिया। इसके बाद अर्जुन मोंगिया और संजय जाट ने उसे डंडे से बेरहमी से पीटा। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित के हाथ पैर बांध दिए गए हैं। इसके बाद उसकी लाठी से बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वीडियो में फरियादी बार-बार कहता दिख रहा है कि मैं तेरा मामा हूं, मत मार, मैं मर जाऊंगा। इसके बाद भी अर्जुन उसकी लगातार पिटाई करता है।

इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह खलाटे ने कहा कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है। इसकी जांच कर पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। अब तक फरियादी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।पुलिस का कहना है कि आरोपी अर्जुन मोंगिया और संजय ने 4 नवंबर को खेत में हुई चोरी को लेकर शिकायती आवेदन दिया था।