उज्जैन: ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खाया जहर, हालत नाजुक

जहर खाने से पहले तीनों ने मोबाइल पर एक वीडियो भी बनाया है जिसमें असम की एक युवती पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं।

Updated: Dec 23, 2022, 07:52 PM IST

उज्जैन: ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खाया जहर, हालत नाजुक

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खा लिया। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जहर खाने से पहले तीनों ने मोबाइल पर एक वीडियो भी बनाया है जिसमें असम की एक युवती पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं।

दरअसल प्रेमिका रिमझिम नामक युवती जो कि असम की निवासी है वह आशी खान नामक युवक को ब्लैकमेल कर रही थी। इसी से परेशान होकर युवक आशी खान, उसकी पत्नी इंशा खान और मां परवीन ने जहर खा लिया। बताया जा रहा है कि लगभग 8 महीने से वो युवक को ब्लैकमेल कर रही थी।

यह भी पढ़ें: बीजेपी की तरह काम कर रही है टीआरएस सरकार, हैदराबाद में केसीआर पर बरसे दिग्विजय सिंह

जानकारी के मुताबिक युवक मुंबई में काम करता था वहीं उसकी दोस्ती रिमझिम से हुई। बाद में युवक के खिलाफ रिमझिम ने मुंबई में बलात्कार का केस दर्ज कराया था। वह उज्जैन में युवक पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करा चुकी है। गुरुवार को ही युवक जमानत पर जेल से छूट कर आया था। इसकी जानकारी मिलने पर युवती ने लड़के से पैसों की डिमांड करने लगी। परेशान होकर उसने परिवार सहित जीवनलीला समाप्त करने का निर्णय लिया।

जहर खाने से पूर्व तीनों ने मोबाइल पर एक वीडियो भी बनाया है। इसमें युवती पर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने कहा कि युवती से छुटकारा पाने के लिए उसे दो बार डेढ़-डेढ़ लाख रुपए दे चुके हैं। अब वो 5 लाख रुपये की मांग रही थी। हमारी स्तिथि नहीं है कि हम इतने रुपये उसे दे सके इसलिए यह कदम उठाया। परिवार ने यह भी आरोप लगाया है कि युवती पोर्न फिल्मों की एक्ट्रेस है हालांकि युवती ने पूर्व में अलग अलग थानों में दर्ज करवाई शिकायत में खुद को एयर होस्टेस बताया था।