विवादों में विक्की सारा की फिल्म लुकाछिपी-2, यूनिट पर लगा मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप

इंदौर के तिलक नगर थाने में स्थानीय लोगों ने फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर समेत यूनिट के खिलाफ दर्ज करवाया केस, बिल्डिंग में भीड़ जमाकर तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप लगाया

Updated: Jan 25, 2022, 12:04 PM IST

Photo Courtesy: social media
Photo Courtesy: social media

इंदौर। बीते करीब एक महीने से सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म लुका छिपी-2 की शूटिंग इंदौर में हो रही है। इसे लेकर कई विवाद सामने आ चुके हैं। अब फिल्म की यूनिट विवादों में आ गई है। जिसे लेकर शहर के तिलक नगर थाने में शिकायत दर्ज की गई है। स्थानीय रहवासी ने प्रोड्यूसर समेत तीन लोगों के खिलाफ बिल्डिंग में तोड़फोड़ और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।

 तिलक नगर थाना क्षेत्र स्थित यूनिक परीलेक बिल्डिंग के रहवासियों का आरोप है कि उनकी सहमति के बिना बिल्डिंग में शूटिंग करवाई गई। वहां पर आपराधिक तत्वों को जमा कर भीड़ की गई। कॉलोनी के रहवासियों ने फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर समेत 3 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। 

और पढ़ें: लुकाछिपी 2 फिल्म के सेट पर हंगामा, एक्जाम के दौरान कॉलेज में सेट लगाने से नाराज दिखे स्टूडेंट

बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ सीन्स स्कीम-140 में शूट किए जा रहे थे। जिसकी वजह से यूनिक परीलेक बिल्डिंग के रहवासियों को दिक्कत हो रही थी। वहां पर यूनिट के लोगों ने रहवासियों बदतमीजी की। जिसके बाद एक रहवासी ने फिल्म यूनिट से जुड़े सुनील पटेल के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। लाइन प्रोड्यूसर पर बिल्डिंग में बिना परमीशन भीड़ इकट्‌ठा कर तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप लगाया है। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब फिल्म को लेकर विवाद हुआ है। इससे पहले सारा विक्की द्वारा उपयोग की गई बाइक के नंबर को लेकर हंगामा हुआ और मामला थाने तक पहुंचा। इसके बाद क्रस्चियन कॉलेज में परीक्षा के दौरान शूटिंग से नाराज छात्रों ने हंगामा किया। वहीं गुमास्ता नगर में अस्पताल में शूटिंग के दौरान मरीजों के परिजनों ने हंगामा किया था। उनका आरोप था कि प्रोडक्शन टीम मरीजों के परिजनों को उनसे मिलने से रोक रही है।

और पढ़ें: गाड़ी पर फर्जी नबंर प्लेट लगाकर मुसीबत में फंसे विक्की कौशल, इंदौर में केस हुआ दर्ज

इसी विवाद में एक कड़ी और जुड़ गई है। यूनिट पर बिल्डिंग में तोड़फोड और मारपीट का केस दर्ज किया गया है। सोमवार को सारा और विक्की महेश्वर पहुंचे हैं। वहां पर दो दिन का शूटिंग शेड्यूल है। महेश्वर में एक मेले का सीन फिल्माया गया है। मांडू में फिल्म का गाना शूट किया जा रहा है।