लुकाछुपी 2 फिल्म के सेट पर हंगामा, एक्जाम के दौरान कॉलेज में सेट लगाने से नाराज दिखे स्टूडेंट

इंदौर में सारा अली और विक्की कौशल कर रहे शूटिंग, फिल्म का एक सेट क्रिश्चियन कॉलेज कॉलेज में लगाया गया, छात्रों का आरोप है कि प्रोडक्शन की आवाज से उन्हें परीक्षा देने में हो रही है परेशानी

Updated: Jan 18, 2022, 01:25 PM IST

Photo Courtesy: bhaskar
Photo Courtesy: bhaskar

इंदौर। शहर में करीब एक महीने से सारा अली और विक्की कौशल स्टारर फिल्म लुकाछुपी 2 की शूटिंग हो रही है। शहर के राजवाड़ा, 56 दुकान समेत कई लोकेशन्स पर फिल्म के सीन शूट किए गए। इनदिनों एक सेट क्रिश्चियन कॉलेज कॉलेज में लगा हुआ है। जिसके विरोध में मंगलवार को छात्रों हंगामा कर दिया। छात्रों का आरोप है कि उनकी परीक्षाएं चल रही हैं। प्रोडक्शन की आवाजाही और शोरगुल से उन्हें परीक्षा देने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। छात्रों के हंगामें के बाद कॉलेज की ओर से सफाई दी गई है कि फिल्म की शूटिंग कालेज की दूसरी बिल्डिंग में हो रही थी, जबकि छात्रों को परीक्षा के लिए अन्य  बिल्डिंग में बैठाया गया था।

इंदौर का यह कालेज काफी फेमस है, दिग्गज सिंगर किशोर कुमार भी इसी कॉलेज से पढ़े थे। बॉलीवुड को इस कालेज से काफी लगाव भी है। फिल्म की शूटिंग के प्रोडक्शन टीम सुबह 7 बजे से क्रिश्चियन कॉलेज में पहुंची थी। शेड्यूल के अनुसार दोपहर तक शूटिंग खत्म हो जानी थी। लेकिन तय समय तक शूटिंग खत्म नहीं हो पाई। और दोपहर 2 बजे से पेपर होने की वजह से स्टूडेंट्स का आना शुरू हो गया। खबर है कि हंगामें के दौरान सारा अली और विक्की सेट पर मौजूद थे।

छात्रों का आरोप है कि कॉलेज के नाम के बोर्ड पर फैमिली कोर्ट का बोर्ड लगा दिया गया था। इसे लेकर भी कई छात्रों ने आपत्ति की औऱ गेट पर ही हंगामा शुरू कर दिया। स्टूडेंट्स का आरोप है कि शूटिंग की वजह से कॉलेज में अव्यवस्था फैल गई है। पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हुआ।