वन मंत्री के धक्का लगाने के बावजूद नहीं चालू हुई एम्बुलेंस, क्षेत्र के लोगों को एम्बुलेंस देने का किया था वादा

वन मंत्री विजय शाह ने अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे, प्रशासन ने जनता को किए वन मंत्री के वादे की लाज रखते हुए पुरानी ही सही एम्बुलेंस पहुंचा तो दी, लेकिन एम्बुलेंस को चालू करने के लिए वन मंत्री तक को धक्का मारना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद एम्बुलेंस चालू नहीं हुई

Publish: May 20, 2021, 06:38 PM IST

वन मंत्री के धक्का लगाने के बावजूद नहीं चालू हुई एम्बुलेंस, क्षेत्र के लोगों को एम्बुलेंस देने का किया था वादा
Photo Courtesy: Freepress journal

खंडवा। शिवराज सरकार में वन मंत्री विजय शाह अपने ही क्षेत्र की जनता के बीच सरेआम उपहास का पात्र बन गए हैं। हरसूद विधानसभा क्षेत्र में वन मंत्री विजय शाह की लाख कोशिशों के बावजूद एम्बुलेंस चालू नहीं हुई। खुद वन मंत्री ने आ कर एम्बुलेंस को धक्का दिया। लेकिन एम्बुलेंस ने टस से मस होने भी मुनासिब नहीं समझा। 

यह पूरा घटनाक्रम क्षेत्र में वन मंत्री के एम्बुलेंस मुहैया कराने के दावे के बाद हुआ। वन मंत्री ने हाल ही में अपने क्षेत्र की जनता को एम्बुलेंस मुहैया कराने का वादा किया। बुधवार को जब वे अपने क्षेत्र हरसूद विधानसभा क्षेत्र में दौरे पर पहुंचे तब स्वास्थ्य विभाग ने मंत्री के वादे की लाज रखते हुए वहां एम्बुलेंस भेज दी। 

लेकिन एम्बुलेंस भी केवल मंत्री के वादे की लाज रखने भर ही योग्य थी। क्योंकि जिस एम्बुलेंस को वहां भेजा गया था, वो बेहद पुरानी थी। मंत्री के वहां पहुंचने के बाद एम्बुलेंस को चालू करने की कोशिश की गई। ज़िला प्रशासन के कई आला अधिकारी वहां मौजूद थे। पुरानी एम्बुलेंस को देख मंत्री जी आग बबूला हो गए। एम्बुलेंस को चालू करने के लिए मंत्री तक को धक्का लगाना पड़ गया। लेकिन एम्बुलेंस मंत्री जी के धक्का लगाने के बाद भी चालू नहीं हुई। जिस वजह से सार्वजनिक तौर पर वन मंत्री को फजीहत का सामना करना पड़ा।