सुधर जाओ वरना MP में कदम नहीं रखने देंगे, विवादित लेखक मनोज मुंतशिर को यूथ कांग्रेस की चेतावनी

मनोज मुंतशिर के राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर युवा कांग्रेस आक्रोशित, प्रदेश अध्यक्ष बोले- कलाकार हो कलाकार ही रहो, बीजेपी के एजेंट मत बनो।

Updated: Dec 20, 2022, 07:21 PM IST

सुधर जाओ वरना MP में कदम नहीं रखने देंगे, विवादित लेखक मनोज मुंतशिर को यूथ कांग्रेस की चेतावनी

भोपाल। विवादित लेखक मनोज मुंतशिर ने सोमवार को राजधानी भोपाल के आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर शर्मनाक टिप्पणी की थी। मनोज मुंतशिर के इस बयान की युवा कांग्रेस ने कडी निंदा की है। साथ ही कहा है कि तत्काल माफी मांगें वरना अगली बार से मध्य प्रदेश की धरती पर कदम नहीं रखने देंगे।

मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भुरिया ने कहा कि मनोज मुंतशिर ने राजधानी भोपाल में कार्यक्रम स्थल पर जाने से पहले गृहमंत्री से नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की। उसके बाद मिश्रा के इशारे पर उन्होंने राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। भूरिया ने मनोज मुंतशिर को तल्ख शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा की सुधर जाओ मनोज जी... कलाकार हो कलाकार ही रहो। बीजेपी के एजेंट मत बनो। नफरत फैलाकर कोई भी देशभक्त नहीं बन सकता।'

यह भी पढ़ें: तेलंगाना कांग्रेस संकट: 12 सदस्यों के इस्तीफे के बाद हाईकमान एक्टिव, दिग्विजय सिंह को सौंपी डैमेज कंट्रोल की जिम्मेदारी

वहीं मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन विवेक त्रिपाठी ने कहा की मनोज मुंतशिर "सरकारी कलाकार" बनना चाह रहे हैं। भाजपा नेताओं से नजदीकी बढाने और सरकारी कार्यक्रमों से पैसा कमाने के उद्देश्य से वह ऐसे निम्नस्तरीय बयान दे रहे हैं । त्रिपाठी ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मनोज मुंतशिर ने राहुल गांधी से माफी नहीं मांगी तो  मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही हम अगली बार मनोज मुंतशिर को मध्य प्रदेश धरती पर हम कदम रखने नहीं देंगे।