ट्रेन की छत पर सेल्फी लेने पड़ा भारी, करंट की चपेट में आने से झुलसा युवक

सतना का मामला, दोस्तों के साथ सतना घूमने आया था युवक, रेलवे ट्रैक पर ले रहा था सेल्फी, अचानक माल गाड़ी की छत पर चढ़कर लेने लगा सेल्फी, ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन से उसको करंट का झटका लग गया, जिसके बाद वह नीचे आ गिरा

Updated: Dec 11, 2021, 09:26 AM IST

ट्रेन की छत पर सेल्फी लेने पड़ा भारी, करंट की चपेट में आने से झुलसा युवक
Photo Courtesy: Naidunia

सतना। ट्रेन की छत पर सवार हो कर सेल्फी लेने की चाहत एक युवक को भारी पड़ गई। ट्रेन की छत पर सेल्फी लेने गए युवक को करंट का झटका लगा गया, जिसके बाद उसका शरीर बुरी तरह से झुलस गया। करंट से झुलसे युवक को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

यह मामला मध्य प्रदेश के सतना शहर का है। रविवार को सतना ज़िले के नागौद थाना क्षेत्र का रहने वाला 19 वर्षीय दीपक कुशवाहा अपने दोस्तों के साथ सतना शहर घूमने पहुंचा था। सर्किट हाउस हाउस के पास ओवरब्रिज के नीचे दीपक और उसके दोस्त फोन से सेल्फी ले रहे थे। 

लेकिन अचानक दीपक मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया। चलती मालगाड़ी की छत पर खड़ा हो कर दीपक सेल्फी लेने लगा। इसी दौरान 25 हजार वोल्ट की इलेक्ट्रिक लाइन ने दीपक को अपनी चपेट में ले लिया। करंट लगते ही दीपक ट्रेन के नीचे जा गिरा। दीपक का शरीर बुरी तरह से झुलस गया था। दीपक को तत्काल ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

मध्य प्रदेश सहित देश भर में आए दिन सेल्फी लेने के चक्कर में युवा हादसे का शिकार होते हैं। ज्यादातर मामलों में युवाओं को अपनी जिंदगी तक से हाथ धोना पड़ता है। हाल ही में होशंगाबाद में रेलवे ट्रैक के पास वीडियो बना रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई थी।