स्कूटी सवार युवती के गले में उलझा मांझा, गर्दन कटने से मौके पर हुई दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश के उज्जैन का मामला, गर्दन कटने के बाद मौके पर तड़पती रही युवती, किसी ने नहीं की युवती की मदद, एक वकील युवती को कार में बैठाकर अस्पताल ले गया, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी

Publish: Jan 16, 2022, 04:10 AM IST

Photo Courtesy: Navbharat times
Photo Courtesy: Navbharat times

उज्जैन। रविवार को एक स्कूटी सवार युवती के गले में अचानक पतंग का मांझा फंस गया। जिस वजह से युवती की गर्दन कट गई। घायल युवती मौके पर तड़पती रही, लेकिन कोई भी युवती की मदद के लिए आगे नहीं आया। आखिरकार युवती को एक वकील द्वारा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवती की मौत हो गई। 

यह दर्दनाक हादसा महाकाल की नगरी उज्जैन में हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दर्दनाक घटना उस समय हुई जब स्कूटी सवार युवती ज़ीरो प्वाइंट ब्रिज से गुजर रही थी। इस दौरान युवती की ममेरी बहन भी पीछे बैठी हुई थी। जीरो प्वाइंट ब्रिज से गुजरते वक्त ही एक चाइनीज मांझा युवती के गले में फंस गया। 

मांझा गले में फंसने के कारण युवती का गर्दन कट गया। लहूलुहान युवती नीचे गिर गई और तड़पती रही। इस दौरान लोगों की भीड़ भी मौके पर इकट्ठा हो गई। लेकिन किसी में भी युवती को अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई। अंत में एक वकील युवती को अपनी कार में अस्पताल ले गया, लेकिन युवती ने कार में ही दम तोड़ दिया। 

हादसे के बाद युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई। मृतक युवती उज्जैन में अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई करती थी। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। चाइनीज मांझे की बिक्री प्रतिबंधित है। मांझे में धारदार ब्लेड होने के कारण प्रदेश में पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं।