आप शिवराज सिंह को धन्यवाद मत दीजिए, विकास यात्रा में विधायक को भाषण देने से युवक ने रोका

बीमार माँ-बाप की आर्थिक सहायता न मिलने से नाराज़ युवक ने बीच में ही रोका विधायक का भाषण, बोला न करें सीएम शिवराज का गुणगान उनकी सरकार है निष्क्रिय, विधायक गोपीलाल जाटव उस वक्त गुना में बीजेपी की विकास यात्रा में सरकार की तारीफ़ों के पुल बांध रहे थे

Updated: Feb 15, 2023, 11:46 AM IST

गुना। विकास यात्रा में भ्रष्टाचार की पोल खुलना लगातार जारी है। गुना में विकास यात्रा के दौरान भाषण दे रहे विधायक को एक युवक ने बीच में ही रोक दिया और पूरी जनता के सामने शिवराज सरकार के पूरे सिस्टम की पोल खोलकर रख दी। 

बीजेपी विधायक अपने भाषण में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गुणगान कर रहे थे। बीजेपी विधायक के शब्दों को सुन युवक से रहा नहीं गया और वह मंच के पास पहुंच गया। मंच के पास पहुंच कर युवक ने कहा कि मैं कुछ कहना चाहता हूं। आप शिवराज सिंह को धन्यवाद मत दीजिए। 

युवक के इन शब्दों को सुन विधायक गोपीलाल जाटव असहज हो उठे। इसके बाद विधायक ने युवक को बोलने से रोकते हुए कहा कि बाद में बात करेंगे। इस पर युवक ने कहा कि आप इतना डरते क्यों हो। 

मंच के ही पास युवक ने एक व्यक्ति को अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि उसके माता पिता लकवा की बीमारी से पीड़ित हैं। एक साल हो गए हैं। इस दौरान उसने सीएम हेल्पलाइन को ज्ञापन सौंपा, कलेक्टर और विधायक गोपीलाल जाटव दोनों के पास सहायता के लिए भी गए। उन्होंने 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता की बात भी कही। लेकिन बाद में उसकी कोई मदद नहीं की गई। 

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर दमोह की जबेरा विधानसभा क्षेत्र का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें विकास यात्रा के दौरान ग्रामीण बीजेपी विधायक धर्मेंद्र लोधी को क्षेत्र में विकास कार्य न होने पर खरी खोटी सुनाते दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि प्रदेश में बीजेपी की निकास यात्रा जारी है।