दमोहः पानी के तेज बहाव में बहा युवक, सुबह खेत में मिली लाश 

युवक कुछ वर्षों से मडियादो इलाके में रहकर बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ प्राइवेट स्तर पर काम करता था।

Updated: Jun 25, 2023, 03:35 PM IST

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में शनिवार रात तेज बारिश के कारण एक युवक सड़क पार करने में नाले के तेज़ बहाव में बाइक समेत बह गया। रविवार सुबह उसका शव एक खेत के पास पड़ा मिला। 

घटना दमोह के हटा तहसील के मडियादो वर्धा मार्ग की बताई जा रही है, वहां पास के ही पंप हाउस के पास से निकले छोटे नाले में एक युवक शनिवार रात पानी के तेज बहाव में बाइक समेत बह गया, जिसका शव रविवार सुबह खेत में पड़ा मिला, पास ही बाइक भी मिली है। सुबह ग्रामीणों द्वारा नाले में बाइक और युवक का शव देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। युवक का शव और बाइक के पास उफान में बहने वाला कूड़ा कचड़ा फंसा हुआ था।

यह भी पढ़ेंःमहाकाल लोक के बाद गर्माया शिप्रा शुद्धिकरण में भ्रष्टाचार का मुद्दा, पहली बारिश में ही मैला हुआ मां शिप्रा का जल

स्थानीयों के मुताबिक युवक की पहचान मलथू यादव के रूप में हुई है जो बनौली गांव का निवासी था, बताया जा रहा है कि मृतक कुछ वर्षों से मडियादो में रहकर बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ प्राइवेट स्तर पर काम करता था। मौके पर घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई।

यह भी पढ़ेंःभाजपा से आने वालों की हेलीकॉप्टर लैंडिंग नहीं होगी, कांग्रेस का स्थानीय संगठन तय करेगा: कमलनाथ

इलाके में शनिवार रात आठ बजे से एक घंटे तक तेज हवा के साथ भारी बारिश हुई थी, जिससे स्थानीय नदी, नालों में बहाव आ गया था। इसको देखकर इलाके का आवागमन बंद कर दिया था, पुलिस के तैनात होने के पूर्व ही यह घटना घट चुकी होगी।