गंगाजल छिड़ककर, मुंडन कराकर किया पाप का प्रायश्चित, 200 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की TMC में वापसी

हुगली में बीजेपी के 200 कार्यकर्ता आज टीएमसी में शामिल हो गए, बीजेपी से जुड़ने के अपने फैसले को कार्यकर्ताओं ने पाप बताया और प्रायश्चित के तौर पर इन्होंने टीएमसी में शामिल होने से पहले अपना सिर मुंडवाया और शरीर पर गंगा जल भी छिड़का

Updated: Jun 22, 2021, 09:45 PM IST

गंगाजल छिड़ककर, मुंडन कराकर किया पाप का प्रायश्चित, 200 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की TMC में वापसी
Photo Courtesy: tv9

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी अब ताश के पत्तों की तरह बिखरती हुई दिखाई दे रही है। चुनावी नतीजे के बाद से ही बड़े नेताओं से लेकर मामूली कार्यकर्ता तक बीजेपी से अब पल्ला झाड़ रहे हैं। हुगली में आज बीजेपी के 200 कार्यकर्ताओं ने टीएमसी का झंडा थाम लिया। इतना ही नहीं बीजेपी में शामिल होने के अपने फैसले पर प्रायश्चित करने हेतु उन्होंने पहले अपना सिर मुंडवाया और फिर शरीर पर गंगा जल भी छिड़का। इस प्रक्रिया के बाद ही कार्यकर्ताओं ने टीएमसी की सददस्यता ग्रहण की।  

यह भी पढ़ें : बंगाल में टूटने लगी बीजेपी, अलीपुरद्वार के जिला अध्यक्ष ने थामा टीएमसी का दामन

इन सभी कार्यकर्ताओं ने हुगली के आरामबाग  इलाके में सांसद अरूपा पोद्दार की मौजूदगी में टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की। टीएमसी का झंडा थामने वाले ये सभी कार्यकर्ता वही हैं, जो चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। लेकिन जल्द ही इन कार्यकर्ताओं को अपनी गलती का एहसास हो गया जिसके बाद इन्होंने टीएमसी में वापसी कर ली।  

यह भी पढ़ें : बंगाल में 300 भाजपाइयों ने थामा TMC का दामन, गंगाजल छिड़क कर हुआ दिमाग का शुद्धिकरण

इससे पहले हाल ही में पश्चिम बंगाल के बीरभूम ज़िले के बीजेपी के 300 कार्यकर्ता भी टीएमसी में शामिल हो गए थे। टीएमसी में शामिल होने से पहले उनके ऊपर भी गंगा जल छिड़कर उनके दिमाग का शुद्धिकरण किया गया था। सोमवार को अलीपुरद्वार के बीजेपी जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा भी टीएमसी भी शामिल हो गए।