आप सांसदों ने लोकसभा में मोदी को घेरा, कहा काला कानून वापस लो

पीएम मोदी आज भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी और महामना मदन मोहन मालवीय के जन्मदिवस के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि देने संसद के केंद्रीय कक्ष पहुंचे थे

Updated: Dec 26, 2020, 01:02 AM IST

आप सांसदों ने लोकसभा में मोदी को घेरा, कहा काला कानून वापस लो
Photo Courtesy: Twitter

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी को आज लोकसभा में आम आदमी पार्टी के सांसदों का विरोध झेलना पड़ गया। आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान और संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को घेर लिया और जमकर नारेबाजी करने लगे। दोनों नेता प्रधानमंत्री से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे थे। हालांकि प्रधानमंत्री मोदी ने नारेबाजी के जवाब में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। आप सांसदों की नारेबाजी को प्रधानमंत्री मोदी ने नज़रअंदाज़ किया और आगे बढ़ गए।

 

आप सांसद संजय सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में भगवंत मान और संजय सिंह कृषि कानूनों के विरोध में तख्तियां लेकर नारेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दोनों सांसद प्रधानमंत्री को बता रहे हैं कि किसान ठण्ड में ठिठुर रहे हैं। सर किसान मर रहे हैं सर। सर अन्नदाता मर रहे हैं सर। लेकिन मोदी ने दोनों सांसदों से संवाद करने के बजाय उन्हें नज़रअंदाज़ कर चले जाना ही मुनासिब समझा। इसके बाद आप सांसदों ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया। 

संजय सिंह ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है, 'बहरे कानों को सुनाने के लिये तानाशाह सरकार को जगाने के लिये संसद में प्रधानमंत्री के सामने किसानो के हक़ में हंगामा, “किसान विरोधी काला क़ानून वापस लो” अन्नदाताओं को आतंकवादी कहना बंद करो।

यह भी पढ़ें : Digvijaya Singh: MSP पर गुमराह कर रही सरकार, किसानों के हक में अटल जी की बातें याद करें पीएम मोदी

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी आज संसद के केंद्रीय कक्ष में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और महामना मदन मोहन मालवीय के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर 'संसद में अटल बिहारी वाजपेयी : एक स्मृति खंड' पुस्तक का विमोचन भी किया।'