सरकार जो चाहती है वही हो रहा है, सुप्रीम कोर्ट की कमेटी पर बोले किसान नेता हन्नान मोल्लाह

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी में शामिल सदस्यों की काफी आलोचना हो रही है, क्योंकि कमेटी के चारों सदस्य कृषि कानूनों के समर्थक हैं

Updated: Jan 13, 2021, 06:34 PM IST

सरकार जो चाहती है वही हो रहा है, सुप्रीम कोर्ट की कमेटी पर बोले किसान नेता हन्नान मोल्लाह
Photo Courtesy: ANI

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी को लेकर जारी आलोचनाओं के बीच किसान नेता हन्नान मोल्लाह ने बड़ा बयान दिया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक हन्नान मोल्लाह ने कहा है कि केंद्र सरकार जो चाहती है वही हो रहा है। 

अखिल भारतीय किसान सभा के महासचिव हन्नान मोल्ला ने कहा है कि सरकार को मालूम था कि कोर्ट जाकर कमेटी बनाई जाएगी। हमें बोला गया कि कोर्ट चलो। किसान नेता ने कहा कि शुरू से ही हमें पता था कि कमेटी कॉरपोरेट समर्थक लोगों से ही बनेगी। और कॉरपोरेट समर्थक लोग कॉरपोरेट के खिलाफ बोलने से रहे।

यह भी पढ़ें: नए कृषि कानूनों के समर्थक हैं सुप्रीम कोर्ट की बनाई कमेटी के चारों सदस्य

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार के अपने आदेश में कृषि कानूनों को होल्ड करने के साथ साथ आंदोलनरत किसानों और सरकार के बीच मध्यस्था करने और समस्या का हल निकालने के लिए चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। जिसके चारों सदस्य पूर्व में खुले तौर पर कृषि कानूनों का समर्थन करते देखा गया है। संयुक्त किसान मोर्चा ने भी सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर मानने से इनकार कर दिया है।