दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो, पत्नी भी कोरोना की चपेट में

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वे आसनसोल में होने वाले मतदान में वोट नहीं डाल पाएंगे, बीजेपी नेता ने यह भी कहा है कि वे पार्टी के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन घर में रहकर ही करेंगे

Updated: Apr 25, 2021, 05:01 PM IST

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो, पत्नी भी कोरोना की चपेट में
Photo Courtesy: New Indian Express

कोलकाता। बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो एक बार फिर कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। बाबुल सुप्रियो के साथ साथ उनकी पत्नी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। अपने और अपनी पत्नी के कोरोना की चपेट में आने की जानकारी खुद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर दी है। बाबुल सुप्रियो ने यह भी कहा है कि वे कल आसनसोल में होने वाले मतदान के दौरान वोट नहीं डाल पाएंगे।

आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया, 'मैं और मेरी पत्नी दोनों ही दूसरी मर्तबा कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं। जिस वजह से मैं आसनसोल में वोट डालने नहीं जा पाऊंगा।' भाजपा नेता ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने निष्पक्ष चुनावों को प्रभावित करने के लिए पहले ही अपनी टेरर मशीनरी की ताकत झोंक दी है।

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि लेकिन इस टेरर मशीनरी को मैं 2014 से ही झेलते हुए आ रहा हूं। सुप्रियो ने कहा कि मैं अपने कमरे से ही अपने कर्तव्यों का पालन करूंगा। और यह पूरी तरह से सुनिश्चित करूंगा कि आसनसोल की सभी 9 विधानसभा सीटों पर हमारी पार्टी जीत हासिल करे। 

पश्चिम बंगाल में हो रहे मौजूदा चुनाव में भी बीजेपी ने बाबुल सुप्रियो को टॉलीगंज से अपना उम्मीदवार बनाया है। हालांकि वो इस वक्त आसनसोल क्षेत्र से लोकसभा के सांसद भी हैं।