Anupam Hazra: कोरोना होने पर सीएम ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा, कहने वाले बीजेपी नेता अनुपम हाजरा हुए पॉजिटिव

Corona in Updates: बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद अनुपम हाजरा ने दिया था विवादित बयान, सीएम ममता को धमकी, कोरोना होने पर लगाऊंगा गले

Updated: Oct 03, 2020 01:13 AM IST

Anupam Hazra: कोरोना होने पर सीएम ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा, कहने वाले बीजेपी नेता अनुपम हाजरा हुए पॉजिटिव
Photo Courtesy: TV9

कोलकाता। बीजेपी के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद अनुपम हाजरा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हाजरा ने हाल ही में विवादित बयान देते हुए कहा था कि स्वयं के कोरोना संक्रमित होने पर मैं सीएम ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा। हाजरा को फिलहाल राजधानी कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को हाजरा के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार देर रात उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अनुपम को बेचैनी और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और कोरोना वायरस संक्रमण की जांच की गई। बीजेपी नेता की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

अनुपम ने दिया था यह विवादित बयान 

गौरतलब है कि बीजेपी नेता अनुपम हाजरा उस वक़्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी। राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किए जाने के बाद हाजरा ने एक कार्यकर्ता सम्मेलन में धमकी दी थी कि अगर किसी दिन मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाता हूं तो सबसे पहले मैं सीएम ममता बनर्जी के पास जाऊंगा और उन्हें गले लगा लूंगा। 

और पढ़ें: Coronavirus पापड़, हवन, ताली, थाली से कोरोना भगाने वाले खुद हुए शिकार

टीएमसी ने दर्ज कराई थी एफआईआर

इस विवादित बयान को लेकर टीएमसी ने सख्त आपत्ति जताई थी। पार्टी की ओर से कहा गया था कि अगर बीजेपी का राष्ट्रीय सचिव का बयान यह है तो समझिए अन्य लोग कैसे बात करते होंगे। इस विवादित बयान के खिलाफ टीएमसी ने एक सार्वजनिक हस्ती की छवि धूमिल करने और संविधान का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।