यौन शोषण के आरोपी BJP सांसद ने महिला रिपोर्टर से की बदसलूकी, कार के गेट से दबाकर माइक तोड़ा

महिला पहलवानों से यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

Updated: Jul 11, 2023, 07:31 PM IST

नई दिल्ली। महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की अकड़ कम नहीं हो रही है। दिल्ली पुलिस की चार्जशीट के बृजभूषण को लेकर चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। इसी बीच अब भाजपा सांसद ने द्वारा महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। बृजभूषण ने ऑन कैमरा न सिर्फ महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की बल्कि कार के गेट से दबाकर उसका माइक भी तोड़ दिया।

यह पूरा मामला न्यूज चैनल के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है और अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘BJP सांसद बृजभूषण सिंह का अहंकार देखिए। एक महिला पत्रकार सवाल पूछ रही थी तो उसे डांटा और जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसका माइक तोड़ दिया। नरेंद्र मोदी जी, अपने इस चहेते सांसद की करतूतों पर कब तक चुप रहेंगे?’ 

यह वीडियो टाइम्स नाउ न्यूज चैनल का है, जिसकी रिपोर्टर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह से यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर सवाल पूछती नजर आ रही हैं। वीडियो महिला रिपोर्टर एयरपोर्ट के बाहर बृजभूषण शरण सिंह से सवाल कर रही हैं। वह पूछ रही है कि सिंह जी (बृजभूषण शरण सिंह) आप क्या कहना चाहेंगे, आपके खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो गई है, कई चीजें सामने आ रही हैं।

इस पर बृजभूषण शरण सिंह कहते हैं कि मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। महिला रिपोर्टर अपने सवाल को आगे बढ़ाती हैं। इसी बीच बृजभूशण शरण सिंह रिपोर्टर पर चिल्लाते उन्हें चुप रहने को कहते हैं। रिपोर्टर की तरफ से भी आपत्ति दर्ज की जाती है कि ऐसे कैसे बात कर सकते हैं। इसके बाद बीजेपी सांसद अपनी गाड़ी में बैठते हैं। रिपोर्टर उनके पक्ष के लिए दरवाजे के बगल से माइक अंदर करती है। इसके बाद बृजभूषण शरण सिंह जबर्दस्ती दरवाजा बंद कर देते हैं, माइक नीचे गिर जाता है।

इसके बाद महिला रिपोर्टर को कहते हुए सुना जा सकता है कि बृजभूशण शरण सिंह ने मीडिया पर्सन के साथ बदसलूकी की है। महिला रिपोर्टर को कहते हुए देखा जा सकता है कि बीजेपी सांसद ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़ के आरोपों में कोर्ट में दाखिल दिल्ली पुलिस की चार्जशीट के कुछ चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं।

दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि 6 रेसलर्स की शिकायतों की अब तक की जांच के आधार पर WFI के पूर्व अध्‍यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर केस चलाया जा सकता है। यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़ और पीछा करने जैसे अपराधों के लिए सिंह, केस चलाए जाने और सजा के हकदार हैं।