Covid Positive : ऐश्वर्या और बेटी आराध्या बच्चन भी निकलीं पॉज़िटिव

Bollywood News: ऐश्वर्या और आराध्या को भी नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जया बच्‍चन होम क्वारैंटाइन में

Publish: Jul 12, 2020 10:09 PM IST

Covid Positive : ऐश्वर्या और बेटी आराध्या बच्चन भी निकलीं पॉज़िटिव

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ की पत्‍नी जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। रैपिड टेस्ट में ऐश्वर्या राय, आराध्या और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन बाद किए गए कोरोना टेस्ट में ऐश्वर्या राय व आराध्या रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को हल्के लक्षण बताए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या और आराध्या को भी नानावटी हॉस्पिटल में ही भर्ती करवाया जा रहा है। जया बच्‍चन होम क्वारैंटाइन होंगी।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन के कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी की टीम रविवार को सुबह अमिताभ के जुहू स्थित 'जलसा' बंगले पर सैनिटाइजेशन के लिए पहुंची। अमिताभ के जुहू क्षेत्र के प्रतीक्षा और जनक बंगले भी सैनिटाइज किए गए हैं ।

नानावटी के क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी ने मीडिया को बताया कि अमिताभ की हालत पहले से बेहतर हैं और वे आराम से हैं। उनकी प्रारंभिक रिपोर्ट्स संतुष्ट करने वाली है। अमिताभ-अभिषेक का रेग्युलर मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा। अभिताभ खुद वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी देते रहेंगे।