Vikas Dubey Encounter : Bollywood ने कहा सब फिल्‍मी है

तापसी पन्नू ने एनकाउंटर पर जताई हैरानी, कुमार विश्‍वास ने कहा कि वास्तविकताओं में खूब फ़िल्मी पटकथा

Publish: Jul-10, 2020, 09:50 PM IST

Vikas Dubey Encounter :  Bollywood ने कहा सब फिल्‍मी है

गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर हो गया। अब इस पर कई सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग इस एनकाउंटर के पक्ष में हैं। वहीं कुछ लोग हैशटैग के साथ विकास दुबे एनकाउंटर को फेक करार दे रहे हैं। इस बारे में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। 

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इस एनकाउंटर पर हैरानी जताते हुए उन लोगों पर निशाना साधा जो बॉलीवुड फिल्मों को पर कमेंट करते हैं। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह तो हमने कभी सोचा ही नहीं था, और फिर वे लोग बॉलीवुड पर ये आरोप लगाते हैं कि हम वास्तविकता से दूर हैं।

तापसी पन्नू ने तंज कसते हुए लिखा है कि फिर हमारी फिल्मों के लिए कहा जाता है कि ये रियल नहीं हैं। तापसी के इस ट्वीट के बाद जहां कई फैंस तापसी के ट्वीट के समर्थन में आए तो वहीं ट्वीट कुछ इसके विरोध में नजर आए। विरोध में नजर आ रहे लोगों का कहना है कि उन्होंने पुलिस और प्रशासन की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए हैं।

तापसी के ट्वीट के बाद उन्हें लोगों से तीखे रिएक्शन भी मिलने लगे। एक यूजर ने लिखा- ‘एक बात बताओ, उस वक्त क्या सो रही थीं जब उसने हमारे 8 पुलिसवाले मार दिए थे?’

जाने माने कवि डॉक्टर कुमार विश्वास ने इस एनकाउंटर के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा है कि फिल्मी पटकथाओं में तो वास्तविकता बची नहीं है पर वास्तविकताओं में खूब फ़िल्मी पटकथा बची हैं।

दरसअसल गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी और उसका एनकाउंटर तक, सब कुछ काफी फिल्मी रहा है। जिसके बाद कई लोगों को ये एक फिल्मी कहानी लग रही है। तापसी भी अपने ट्वीट के जरिए इसी तरफ इशारा कर रही हैं।