Mamata Banerjee: बीजेपी का नाटक है जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव का आरोप

ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के काफिले के साथ कड़ी सुरक्षा होती है, कोई हमला कैसे कर सकता है, बीजेपी कार्यकर्ता पर ख़ुद ही हमला करके टीएमसी पर आरोप लगाते हैं

Updated: Dec 11, 2020, 01:14 AM IST

Mamata Banerjee: बीजेपी का नाटक है जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव का आरोप
Photo Courtesy: The Hindu

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थर फेंके जाने को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नौटंकी करार दिया है। उनका कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ता खुद ही हथियारों के साथ रैली करते हैं और अपने साथी कार्यकर्ताओं पर हमला करके आरोप तृणमूल कांग्रेस पर मढ़ देते हैं। हालांकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने इन बयानों के बावजूद नड्डा के काफिले पर पथराव की जांच के आदेश दे दिए हैं।

ममता बनर्जी ने बीजेपी के आरोपों पर सवाल उठाते हुए कहा कि नड्डा के काफिले के साथ बीएसएफ और सीआरपीएफ की सुरक्षा रहती है, फिर भला कोई उन्हें कैसे छू सकता है? ममता ने कहा कि बीजेपी नेता पहले तो राज्य की सुरक्षा की जगह केंद्रीय बलों की सुरक्षा पर विश्वास करते हैं और फिर राज्य पुलिस पर सवाल उठाते हैं। 

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के लोग अपनी तरफ सबका ध्यान खींचने के लिए नाटक कर रहे हैं। बीजेपी नेताओं के पास कोई और काम नहीं है। ममता ने कहा, 'कभी गृह मंत्री यहां होते हैं, तो कभी चड्‌ढा, नड्‌डा, फड्‌डा और भड्‌डा। रैलियों में भीड़ नहीं मिलती, तो वे अपने कार्यकर्ताओं से ऐसा ड्रामा करवाते हैं।'

और पढ़ें : पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव, विजयवर्गीय की गाड़ी को भी नुक़सान

उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि वे हर दिन हथियारों के साथ बाहर आ रहे हैं। वे खुद को थप्पड़ मार रहे हैं और इसे तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव हुआ था, जिसमें बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी का कांच टूट गया और उन्हें हल्की चोट भी आई है। अब इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से रिपोर्ट भी मांगी है।