रैली में जा रहे डीके शिवकुमार की हेलीकॉप्टर चील से टकराई, कॉकपिट का ग्लास टूटा, सहकर्मी घायल

एक चुनावी सभा के लिए जा रहे डीके शिवकुमार के हेलिकॉप्टर को आसमान में एक चील ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था की हेलीकॉप्टर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

Updated: May 02, 2023, 02:52 PM IST

बेंगलुरु। कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार के हेलीकॉप्टर को मंगलवार दोपहर HAL एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। दरअसल, एक चुनावी सभा में जाते वक्त डीके शिवकुमार का हेलीकॉप्टर आसमान में चील से टकरा गया। टक्कर इतना जोरदार था कि कॉकपिट का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने कोलार जिले के मुलबगल जा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक हेलिकॉप्टर ने बेंगलुरु के जक्कुर हवाईअड्डे से उड़ान भरी थी, लेकिन एक चील ने उसे टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी, गृह ज्योति, गृह लक्ष्मी और अन्न भाग्य योजना शुरू करने का वादा

टक्कर के दौरान शीशे के कॉकपिट के ग्लास टुकड़े-टुकड़े हो गए। पायलट ने इस हादसे के बाद तत्काल हेलिकॉप्टर को HAL एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई। बताया जा रहा है कि डीके शिवकुमार और पायलट के साथ अन्य लोग भी हेलिकॉप्टर में मौजूद थे।

इस दौरान एक कन्नड़ समाचार चैनल का पत्रकार उनका साक्षात्कार ले रहे थे। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। इस घटना के दौरान डीके शिवकुमार के कैमरामैन को मामूली चोटें आई है।