डॉक्टर के पहुंचने से पहले ही हो गई मरीज़ की मौत, गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर को लात घूसों से पीटा, चप्पल भी बरसाए

असम के होजाई ज़िले का मामला, डॉक्टर की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

Publish: Jun 02, 2021, 09:21 AM IST

डॉक्टर के पहुंचने से पहले ही हो गई मरीज़ की मौत, गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर को लात घूसों से पीटा, चप्पल भी बरसाए

गुवाहाटी। कोरोना महामारी के दौर में एक तरफ़ लाखों करोड़ों ज़िंदगियां डॉक्टरों के सहारे टिकी हुई हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बीच बीच में डॉक्टरों की पिटाई और उनसे बदतमीजी की भी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इस समय सोशल मीडिया पर डॉक्टर की पिटाई का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें मरीज़ की मौत के बाद परिजन डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। 

यह मामला असम के होजाई ज़िले का है। परिजनों के हाथों बुरी तरह पिटने वाले डॉक्टर का नाम सीयुज कुमार सेनापति है। डॉक्टर का कहना है कि मरीज़ के परिजनों ने बताया था कि मरीज़ की हालत बेहद गंभीर है। जिसके बाद वे मरीज़ को देखने पहुंचे थे, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही मरीज़ की मौत हो चुकी थी। इस वजह से आक्रोशित परिजनों ने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उनके ऊपर लात घूसे बरसाना शुरू कर दिए। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार दोपहर को हुई।इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद आईएमए की असम इकाई ने पुलिस से इस पूरे मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी इस मामले पर संज्ञान लिया । उन्होंने कहा कि फ्रंटलाइन वर्कर्स पर इस तरह का क्रूर हमला हमारा प्रशासन बर्दाश्त नहीं करेगा। मुख्यमंत्री ने असम पुलिस मो टैग करते हुए कहा है कि दोषियों को सज़ा मिलना सुनिश्चित किया जाए। इस मामले में कुल 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।