फार्म हाउस के बाथरूम में गिरे तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर, करानी होगी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी

69 वर्षीय केसीआर को शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे हैदराबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि गिरने के बाद उनके कूल्हे में फ्रैक्चर हुआ है।

Updated: Dec 08, 2023, 01:45 PM IST

हैदराबाद। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस के प्रमुख को अपने फॉर्म हाउस में गिरने से गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम 7 दिसंबर की रात में एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में गिर गए थे। उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि गिरने के बाद उनके कूल्हे में फ्रैक्चर हुआ है। इसलिए उन्हें हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी करानी होगी।

बताया जा रहा है विधानसभा चुनावों में भारतीय राष्ट्र समिति (बीआरएस) की हार के बाद पूर्व सीएम केसीआर एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस चले गए थे। उन्होंने दो दिन पहले पार्टी के विधायकों की बैठक भी अपने एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस पर ही ली थी। गुरुवार देर रात वह फिसलकर गिर गए और उनके कूल्हे की हड्‌डी टूट गई।

फिलहाल सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल की तरफ से जारी एक हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि पूर्व सीएम को बाएं हिप में गंभीर चोट है और फ्रैक्चर हो गया है। इसके लिए उन्हें बाएं हिप रिप्लेसमेंट की जरूरत पड़ेगी। इसके बाद उन्हें चार हफ्ते बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।

केसीआर की बेटी के कविता ने अपने एक्स पोस्ट में कहा, 'बीआरएस सुप्रीमो केसीआर को मामूली चोट आई है और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे।'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) के गिरकर चोटिल होने पर चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'यह जानकर व्यथित हूं कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को चोट लगी है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।'