उदयपुर में दर्दनाक हादसा, बेक़ाबू कार ने स्कूटी पर सवार माँ-बाप और बेटी को कुचला, तीनों की मौत

उदयपुर से गोगुंदा की तरफ जा रही तेज़ रफ़्तार कार डिवाइडर तोड़कर सड़क के दूसरी तरफ़ जा पहुँची, कार पलटने की वजह से उसे चला रहा शख़्स भी बुरी तरह ज़ख़्मी हो गया

Updated: Mar 20, 2021, 04:40 PM IST

उदयपुर में दर्दनाक हादसा, बेक़ाबू कार ने स्कूटी पर सवार माँ-बाप और बेटी को कुचला, तीनों की मौत
photo courtesy: news18

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में आज एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा उस वक्त हुआ जब गोगुंदा थाना क्षेत्र में मजावड़ा के पास एक तेज रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ गया। कार की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि वो डिवाइडर को तोड़ती हुई सड़क के दूसरी ओर से जा रही एक स्कूटी से जा टकराई। 

टक्कर इतनी तेज़ थी कि स्कूटी पर सवार पति-पत्नी की कार के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। स्कूटी पर सवार उनकी बेटी ने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। कार चला रहा शख्स भी गाड़ी के पलट जाने की वजह से गंभीर रूप से जख्मी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की शिकार हुई कार का नंबर गुजरात का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे में मारे गए राजेश अपनी पत्नी आशा और बेटी नीलम के साथ गोगुंदा पीर बाउजी के दर्शन करके स्कूटी से वापस उदयपुर लौट रहे थे। तभी सड़क दूसरी तरफ से आ रही तेज़ रफ्तार कार ने डिवाइडर तोड़ते हुई उन्हें कुचल डाला। हादसे की सूचना मिलते गोगुंदा थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और बीच सड़क पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त कार को जेसीबी की मदद से हटाया गया।