श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, हिजबुल का चीफ कमांडर ढेर

हिजबुल मुजाहिदीन का चीफ कमांडर सैफुल्लाह मारा गया, एक अन्य आतंकी गिरफ्तार

Updated: Nov 01, 2020, 06:42 PM IST

श्रीनगर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, हिजबुल का चीफ कमांडर ढेर
Photo Courtesy: Navbharat Times

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सीआरपीएफ और पुलिस ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन का चीफ कमांडर सैफुल्लाह है। वहीं सुरक्षा बलों ने एक अन्य आतंकी को भी गिरफ्तार किया है।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने मीडिया को बताया कि बीती रात उन्हें श्रीनगर के एक घर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इलाके में तलाशी के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया और एक को मार गिराया।

जानकारी के मुताबिक सैफुल्लाह की तलाश सुरक्षा एजेंसियों को काफी वक्त से थी। सुरक्षाबलों को मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि हिजबुल मुजाहिदीन के चीफ कमांडर को मार गिराना हमारे सुरक्षबलों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

आपको बता दें, जम्मू कश्मीर में आतंवाद के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन लगातार जारी है। अब तक सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को ढेर कर दिया है। जिसके चलते आतंकी डर से आत्मसमर्पण भी कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने शनिवार को कहा कि आतंकवादी आत्मसमर्पण कर रहे हैं जो एक स्वागत योग्य बदलाव है।