आया राम गया राम की राजनीति अब प्रसाद पॉलिटिक्स में तब्दील हो गई है, जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर कपिल सिब्बल ने की टिप्पणी

कपिल सिब्बल ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व को समस्या का पता है, मुझे उम्मीद है की कांग्रेस का नेतृत्व लोगों की बात सुनेगा

Publish: Jun 10, 2021, 04:11 PM IST

आया राम गया राम की राजनीति अब प्रसाद पॉलिटिक्स में तब्दील हो गई है, जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर कपिल सिब्बल ने की टिप्पणी
Photo Courtesy: The Print

नई दिल्ली। जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के फैसले पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने हैरानी जताई है। कपिल सिब्बल ने कहा है कि जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने का फैसला समझ से परे है। कांग्रेस नेता ने खुद के लिए कहा कि वे कभी कांग्रेस पार्टी को नहीं छोड़ेंगे। हां, लेकिन खुद कांग्रेस का नेतृत्व उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए कहेगा तभी वे पार्टी को छोड़ेंगे। लेकिन ऐसी परिस्थिति में भी वे बीजेपी में कतई शामिल नहीं होंगे। 

कपिल सिब्बल ने कहा कि वे जितिन प्रसाद के फैसले के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन प्रसाद का बीजेपी में जाना उनकी समझ से परे ज़रूर है। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रसाद ने जो किया, मैं उस चीज़ के खिलाफ नहीं हूं। उनके इस फैसले के पीछे ज़रूर कोई कारण रहा होगा, जो अभी तक बाहर नहीं आ पाया है। लेकिन बीजेपी में शामिल हो जाना कुछ ऐसा है जो मैं समझ नहीं पा रहा। 

यह भी पढ़ें : जिनके पास इंटरनेट नहीं, उन्हें भी है जीवन का अधिकार, केंद्र की टीकाकरण नीति पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल

कांग्रेस नेता ने जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह दर्शाता है कि हम आया राम गया राम की राजनीति से अब प्रसाद पॉलिटिक्स की तरफ शिफ्ट हो गए हैं। जहां प्रसाद मिले, आप उस पार्टी में शामिल हो जाएं। 

यह भी पढ़ें : दिल्ली पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, मोदी-शाह से करेंगे मुलाकात, यूपी में सियासी हलचलें तेज

कपिल सिब्बल ने कांग्रेस नेतृत्व का ज़िक्र करते हुए कहा कि मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि नेतृत्व को समस्या के बारे में पता है। और मुझे पूरी उम्मीद है कि नेतृत्व बात को सुनेगा क्योंकि कॉरपोरेट स्ट्रक्चर की तरह ही राजनीति भी बिना सुने हुए नहीं टिक सकती। अगर आप नहीं सुनेंगे तो आपके बुरे दिन शुरू हो जाएंगे।