केरल में बीजेपी पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी, सबसे कम उम्र की उम्मीदवार के लिए किया रोड शो

मैं देश के लोगों को दिखाना चाहती हुं की लोग झूठे वादों के बहकावे में नहीं आएंगे, भ्रष्ट नेता लोगों को बेवकूफ नहीं बना पाएंगे- प्रियंका गांधी

Updated: Mar 30, 2021, 06:07 PM IST

केरल में बीजेपी पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी, सबसे कम उम्र की उम्मीदवार के लिए किया रोड शो
Photo Courtsey : Amar Ujala

त्रिवेंद्रम। केरल में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राज्य की सियासी सरगर्मियां बढ़ गई है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज केरल पहुंची। प्रियंका ने इस दौरान कई इलाकों में रोड शो किया साथ ही जनसभाओं को भी संबोधित किया। कांग्रेस नेता ने इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्ट नेता लोगों को बेवकूफ नहीं बना पाएंगे। प्रियंका ने इस दौरान 26 साल की कांग्रेस उम्मीदवार अरिता बाबू के लिए प्रचार किया। 

राज्य में 6 अप्रैल को होने वाले आगमी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोल्लम जिले के करुनागप्पल्ली में जनता को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मैं देश के लोगों को दिखाना चाहती हूं कि आप लोग झूठे वादों के बहकावे में नहीं आएंगे। भ्रष्ट नेता और ऐसे लोग आपको बेवकूफ नहीं बना पाएंगे, जो आपके बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचते हैं।' 

सबसे कम उम्र की उम्मीदवार के लिए रोड शो

प्रियंका ने आज अपने प्रचार अभियान की शुरुआत अलप्पुझा जिले के कयमकुलम में रोड शो के जरिए किया और पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। कयमकुलम से कांग्रेस उम्मीदवार अरिता बाबू के साथ वाहन में सवार प्रियंका ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। 26 साल की अरिता बाबू केरल विधानसभा चुनाव में सबसे कम उम्र की उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला माकपा की मौजूदा विधायक यू प्रतिभा हरि तथा बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप लाल से होगा। 

प्रियंका ने आज कोट्टरक्कारा तथा कोल्लम में भी रोड शो किया। यहां लोगों से रूबरू होने के बाद वह पड़ोसी जिले तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हो गईं जहां उन्होंने वेंजरामूडू में जनसभा को संबोधित किया। इसके अलावा उन्होंने तटीय स्थल पूनथुरा समेत विभिन्न स्थानों पर रोड शो किया। साथ ही वलियाथुरा में भी एक जनसभा को संबोधित किया।