मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, बागमती नदी में 33 बच्चों को ले जा रही नाव पलटी, 16 बच्चे लापता

नाव में सवार होकर स्कूल जा रहे थे बच्चे तभी बीच नदी में नाव पलट गई। रेस्कयू ऑपरेशन जारी है अभी तक 17 बच्चों को अभी तक बचाया जा चुका है। वहीं 16 बच्चे लापता हैं।

Publish: Sep 14, 2023, 01:08 PM IST

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक नाव बागमती नदी में पलट गई। नाव में 33 बच्चे सवार थे। सभी बच्चे नाव से नदी पार कर स्कूल जा रहे थे। हादसे के बाद घटना स्थल पर पहुंची रेस्कयू टीम ने 16 बच्चों को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया। वहीं 17 बच्चे अभी लापता हैं।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह नाव पर सवार होकर करीब 33 बच्चे स्कूल जाने के लिये निकले थे। इसी दौरान बेनीबाद ओपी स्थित मधुरपट्टी घाट के पास नाव बागमती नदी में डूब गई। इस घटना के बाद नाव में बैठे बच्चों में चीख पुकार मच गई। आस पास के लोगों ने यह देख बच्चों को बचाने का प्रयास किया और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। अबतक 17 बच्चों को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया गया है। वहीं करीब एक दर्जन से अधिक बच्चे अब भी लापता बताए जा रहे हैं।

रेस्कयू टीम लापता बच्चों की तलाश में जुटी हुई है। मौके पर कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं। बता दें आज ही मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवनिर्मित पीकू वार्ड का उद्घाटन करने के लिए पहुंचने वाले हैं। उनके पहुंचने से पहले इस बड़े हादसे के बाद प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया है।