हरियाणा के सीएम ने कहा एक दिन में 2 लाख टीके क्यों लगाते हो, केजरीवाल को सूझबूझ बढ़ाने की दी सलाह

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने केजरीवाल पर राजनीति करने का लगाया आरोप, कहा केजरीवाल में है सूझबूझ की कमी

Updated: May 31, 2021, 03:54 PM IST

हरियाणा के सीएम ने कहा एक दिन में 2 लाख टीके क्यों लगाते हो, केजरीवाल को सूझबूझ बढ़ाने की दी सलाह
Photo Courtesy: Freepress journal

चंडीगढ़/नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मनोहर लाल खट्टर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर टीकाकरण के मसले पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं खट्टर का मानना है कि केजरीवाल में ज़रा भी सूझबूझ नहीं है। 

मनोहर लाल खट्टर ने अपने वीडियो में कहा है कि केजरीवाल ने दिल्ली में टीके की कमी का हवाला देते हुए वैकसीनशन बंद कर दिया। जबकि दिल्ली को बाकी राज्यों की तुलना में ज़्यादा टीके मिल रहे हैं। लेकिन केजरीवाल ने सूझबूझ की कमी के चलते एक ही दिन में टीके का स्टॉक खत्म कर दिया। 

इतना ही नहीं खट्टर ने वैक्सिनेशन को लेकर जो सलाह दी है वो और भी दिलचस्प है। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा है कि एक दिन में दो लाख टीके क्यों लगाते हुए? सूझबूझ से काम लो, हम भी एक ही दिन में टीके का स्टॉक खत्म कर सकते हैं। लेकिन अगर हम 50-60 हज़ार रोज़ करेंगे तो हमारा काम निरंतर चलता रहेगा। 

मेरा मकसद वैक्सीन बचाना नहीं लोगों की जान बचाना है: केजरीवाल 

मनोहर लाल खट्टर के बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अरविंद केजरीवाल ने खट्टर के वीडियो को साझा करते हुए कहा है कि उनका मकसद वैक्सीन बचाना नहीं लोगों की जान बचाना है। केजरीवाल ने कहा, 'खट्टर साहिब, वैक्सीन से ही लोगों की जान बचेगी। जितनी जल्दी वैक्सीन लगेंगी, उतने लोग सुरक्षित होंगे। मेरा मक़सद वैक्सीन बचाना नहीं, लोगों की जान बचाना है।'