सिद्धू ने की सीएम चन्नी से मुलाकात, कहा, मैं कांग्रेस को मरने नहीं दूंगा

नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत आज पंजाब भवन में मिले, करीब दो घंटे से ज़्यादा देर तक बैठक चली, रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू के सभी गिले-शिकवे दूर कर दिए गए हैं

Publish: Sep 30, 2021, 07:13 PM IST

सिद्धू ने की सीएम चन्नी से मुलाकात, कहा, मैं कांग्रेस को मरने नहीं दूंगा

चंडीगढ़। तमाम उठापटक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर अब नरम पड़ गए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही अपना इस्तीफा वापस ले सकते हैं। यह दावा आज सीएम चन्नी और उनकी मुलाकात के बाद किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू ने सीएम के साथ हुई बैठक में कहा कि मैं कांग्रेस को मरने नहीं दूंगा।  

पंजाब सरकार द्वारा कुछ नियुक्तियों को लेकर सिद्धू खफा चल रहे थे। जिसके बाद सीएम चन्नी ने आज उन्हें बातचीत के लिए बुलाया था। सीएम के बुलावे के बाद सिद्धू सीएम से मिलने के लिए पंजाब भवन में मिलने पहुँचे थे। बैठक खत्म होने के बाद यह बात निकल कर सामने आ रही है कि शुक्रवार को सीएम चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। दोनों की प्रस्तावित प्रेस कॉन्फ्रेंस का एलान आज रात तक हो सकता है। 

यह भी पढ़ें ः CM चन्नी से मिलेंगे सिद्धू, आज दोपहर करेंगे बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीजीपी और एडवोकेट जनरल को हटाने पर सहमति बनी है। इसके साथ ही आगे की रणनीति भी तय कर ली गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले दिनों में किसी भी बड़े मुद्दे पर फैसला तीन लोग मिल कर करेंगे। इन तीन लोगों में खुद सीएम चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू और हरिश चौधरी होंगे।  

नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। सिद्धू के इस्तीफे के बाद एक बार फिर पंजाब कि सियासत में हलचल मच गई थी। लेकिन अब एक बार फिर पंजाब कांग्रेस में स्थिति सामान्य होती नज़र आ रही है।