आज राहुल गांधी से दिल्ली में मिलेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, प्रियंका गांधी से भी अलग से कर सकते हैं मुलाकात

नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही तकरार के बीच राहुल गांधी लगातार बीच का रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं, राहुल हाल ही में पंजाब सरकार के मंत्रियों और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ से भी मुलाकात कर चुके हैं

Updated: Jun 29, 2021, 05:39 PM IST

आज राहुल गांधी से दिल्ली में मिलेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, प्रियंका गांधी से भी अलग से कर सकते हैं मुलाकात
Photo Courtesy: DNA India

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से जारी तकरार के बीच नवजोत सिंह सिद्धू आज दिल्ली पहुंच रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात करने पहुंच रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू राहुल से मुलाकात करने के बाद अलग से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से भी चर्चा कर सकते हैं। 

नवजोत सिंह सिद्धू से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले हफ्ते ही दिल्ली होकर पंजाब लौट चुके हैं। कैप्टन ने दिल्ली में कांग्रेस पैनल से मुलाकात की थी। हालांकि अमरिंदर सिंह ने तब राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं की थी।

यह भी पढ़ें : अपनी नई पार्टी बना सकते हैं अमरिंदर सिंह

अब नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी से आज होने वाली मुलाकात को लेकर गहमागहमी तेज़ है। राहुल गांधी इससे पहले पंजाब सरकार में मंत्रियों और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मुलकात कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चली रही तकरार के बीच कोई बीच का रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : पंजाब मसले पर 10 जुलाई तक फैसला ले सकती हैं सोनिया गांधी, राहुल से मुलाकात के बाद बोले हरीश रावत

उधर कांग्रेस की तीन सदस्यीय पैनल से अपनी रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंप दी है। इस सिलसिले में पैनल का हिस्सा हरीश रावत ने हाल ही में राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात भी की थी। राहुल से मुलाकात के बाद हरीश रावत ने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 8 से 10 जुलाई तक पंजाब मसले पर अपना निर्णय ले लेंगी।