PDS शॉप पर ही नहीं... सिलेंडर पर भी मोदी जी की तस्वीर, तेलंगाना में PM की तस्वीर के साथ भेजा जा रहा सिलेंडर

तेलंगाना दौरे पर पहुंची निर्मला सीतारमण ने कहा था कि राज्य भर की राशन की दुकान पर पीएम मोदी की तस्वीर लगाई जानी चाहिए, अब वहां सिलेंडर पर प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाकर घर -घर भेजा जा रहा है

Updated: Sep 03, 2022, 07:16 PM IST

PDS शॉप पर ही नहीं... सिलेंडर पर भी मोदी जी की तस्वीर, तेलंगाना में PM की तस्वीर के साथ भेजा जा रहा सिलेंडर

हैदराबाद। तेलंगाना की सत्ताधारी दल टीआरएस ने शनिवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर तंज कसते हुए एक वीडियो ट्विट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि घरेलू गैस सिलेंडर पर पीएम मोदी की तस्वीर लगी हुई है। तेलंगाना सीएम केसीआर के बेटे केटीआर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि निर्मला जी आप यही चाहती थीं न? 

दरअसल, निर्मला सीतारमण शुक्रवार को तेलंगाना के दौरे कर थीं। इस दौरान उन्होंने कामारेड्डी के जिलाधिकारी जितेश पाटिल को इसलिए फटकारने लगीं क्योंकि पीडीएस शॉप पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर नहीं लगी थी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोगों को राशन दे रही है। इसलिए राज्य के सभी उचित मूल्य दुकानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर होनी चाहिए।

राज्य की सत्ताधारी दल टीआरएस ने अब अपने अंदाज में इसका जवाब दिया है। टीआरएस ने कहा कि सिलेंडर का रेट बढ़ाने में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभूतपूर्व योगदान है। इसलिए सभी सिलेंडर पर पीएम मोदी की तस्वीर लगे होने चाहिए। बताया जा रहा है कि अब तेलंगाना में सिलेंडर के ऊपर पीएम मोदी की तस्वीर के साथ रेट लिखकर घर घर भेजा जा रहा है।