कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, सीएम भगवंत मान को चेताया

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि, कुमार विश्वास के घर सुबह सुबह पंजाब पुलिस पहुंची..विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, भगवंत मान तुम पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से किसी को खेलने दे रहे हो.. धोखा मिलेगा

Updated: Apr 20, 2022, 02:05 PM IST

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, सीएम भगवंत मान को चेताया

गाजियाबाद। पंजाब पुलिस बुधवार सुबह गाजियाबाद में कवि कुमार विश्वास के घर पहुंची है, अभी यह पता नहीं चला है कि पंजाब पुलिस किस मामले में यहां आई है। कुमार विश्वास गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-चार में रहते हैं और उन्होंने स्वयं ट्वीट कर सीएम भगवंत मान को सीधी चेतावनी ही। 

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, 'सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है।एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूँ कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।'

कुमार विश्वास ने इस ट्वीट के साथ तीन तस्वीरें भी शेयर की हैं, इन तस्वीरों में पंजाब पुलिस की सरकारी गाड़ी और पुलिस जवान दिखाई दे रहे हैं। इन जवानों की संख्या तीन से चार दिखाई दे रही है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ कि विश्वास के खिलाफ क्या केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि वह स्वतंत्र देश खालिस्तान के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, उन्हें खालिस्तानियों से फंडिंग हो रही है। विश्वास के इस बयान पर जमकर बवाल हुआ।