समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस पर लगाया जासूसी का आरोप, कहा, कब्रिस्तान तक करते हैं पीछा

समीर वानखेड़े इस समय आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में विवादों में घिरे हैं, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं

Publish: Oct 12, 2021, 09:41 AM IST

समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस पर लगाया जासूसी का आरोप, कहा, कब्रिस्तान तक करते हैं पीछा
Photo Courtesy: The Indian Express

मुंबई। आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में विवादों में घिरे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने मुंबई पुलिस पर जासूसी का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समीर वानखेड़े ने कहा है कि मुंबई पुलिस उनकी जासूसी कर रही है। वानखेड़े के आरोप के मुताबिक मुंबई पुलिस कब्रिस्तान तक उनका पीछा करती है। 

समीर वानखेड़े ने कहा कि मुंबई पुलिस के जवान बिना वर्दी के उनका पीछा कर रहे हैं। पिछले छह वर्षों से उस कब्रिस्तान में अमूमन जाते हैं जहां उनकी मां को सुपुर्द ए खाक किया गया है। वानखेड़े के आरोप के मुताबिक ओशिवरा पुलिस स्टेशन के दो पुलिसकर्मी वहां पर उनका पीछा कर रहे थे। वानखेड़े के कब्रिस्तान से जाने के बाद पुलिसकर्मी कब्रिस्तान के सीसीटीवी फुटेज अपने साथ ले आए। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समीर वानखेड़े ने इस संबंध में मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की है। वानखेड़े ने अपनी कथित जासूसी किए जाने को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है। 

दरअसल समीर वानखेड़े बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी मामले में विवादों में फंसे है। आर्यन खान की गिरफ्तारी से लेकर एनसीबी की जांच पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इसके साथ ही इस पूरे मामले में समीर वानखेड़े की मंशा पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक पहले ही एनसीबी की रेड को फर्जी करार दे चुके हैं। नवाब मलिक ने एनसीबी और बीजेपी के नेताओं के ऊपर मिलिभत करने का आरोप लगाया है। नवाब मलिक का कहना है कि यह पूरी साजिश बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार की छवि को खराब करने के लिए की जा रही है। नवाब मलिक पहले भी कह चुके हैं कि अगर एक बार के लिए समीर वानखेड़े की कॉल डिटेल्स खंगाली जाए, तो सारी सच्चाई बाहर आ जाएगी।  

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी लगातार एनसीबी की मंशा पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा तबका यह कह रहा है कि एनसीबी सिर्फ चर्चा में बने रहने के लिए बॉलीवुड से जुड़े लोगों को परेशान करती है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि चूंकि समीर वानखेड़े की पत्नी एक मराठी एक्टर हैं, इसलिए बॉलीवुड में अपनी पत्नी को काम दिलाने के लिए समीर वानखेड़े की ओर से इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। यह वजह है कि एनसीबी का सॉफ्ट टारगेट बॉलीवुड है।