उन्होंने शायद बीफ की बात की होगी, पीएम के न खाऊंगा न खाने दूंगा वाले जुमले पर शशि थरूर का तंज

शशि थरूर ने मनीष सिसोदिया मामले में बीजेपी पर तंज कसा है, उन्होंने ऐसे नेताओं की सूची साझा की है जिनके बीजेपी में शामिल होते ही जांच एजेंसियों द्वारा उन्हें आरोप मुक्त कर दिया गया

Updated: Feb 28, 2023, 11:22 AM IST

Photo Courtesy : The Indian Express
Photo Courtesy : The Indian Express

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा है। शशि थरूर ने कुछ नेताओं की सूची साझा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के दावे का ज़िक्र करते हुए कहा है कि वह शायद बीफ की बात कर रहे थे।

शशि थरूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऐसे नेताओं की सूची जारी की है, अतीत में जिनके ऊपर मुकदमे चल रहे थे लेकिन बीजेपी के गुट में शामिल होते ही उन तमाम नेताओं क्लीन चिट दे दी गई। शशि थरूर द्वारा साझा की गई सूचि में असम के सीएम हिमांता बिस्व सरमा, पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी, नारायण राणे जैसे नेता शामिल हैं।

शशि थरूर ने इस सूची को साझा करते हुए कहा, तो यह सब चल रहा है। मुझे कहीं से प्राप्त हुआ है इसलिए इसे साझा कर रहा हूं। मैं हमेशा यह सोचता था कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा का मतलब क्या था? मुझे लगता है कि वह बीफ की बात कर रहे थे।

रविवार को करीब आठ घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने दिल्ली शराब नीति के मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को हिरासत में ले लिया था। सोमवार को मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद अदालत ने उन्हें पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया।