गिरफ्तार नहीं करेंगे तो क्या चूमेंगे, केसीआर की बेटी को लेकर तेलंगाना BJP अध्यक्ष का शर्मनाक बयान

तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय से पूछा गया कि क्या के कविता को दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया जाएगा। जवाब में उन्होंने कहा कि अगर गिरफ्तार नहीं करेंगे तो क्या वे उसे चूमेंगे?

Updated: Mar 12, 2023, 01:08 PM IST

हैदराबाद। दिल्ली शराब घोटाले को लेकर तेलंगाना सीएम केसीआर की बेटी व BRS नेता के कविता जांच के घेरे में हैं। इसी सिलसिले में वह शनिवार को ईडी के सामने पेश भी हुई थीं। इस बीच तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय ने के कविता को लेकर एक शर्मनाक बयान दिया, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। बंदी संजय के खिलाफ इस मामले में गंभीर धाराओं में एफआईआर भी दर्ज की गई है।

दरअसल तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय से के. कविता को लेकर एक सवाल किया गया था जिसका जवाब देते हुए उन्होंने विवादास्पद बयान दिया था। उसने पूछा गया था कि क्या कें कविता को गिरफ्तार किया जाएगा। इसका जवाब देते हुए बंदी संजय ने कहा था कि गिरफ्तार नहीं करेंगे तो चूमेंगे क्या? उनके इस घृणित बयान पर बवाल खड़ा हो गया है। इसे के.कविता का अपमान बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: चुनाव पूर्व MP में बड़ा घोटाला, RSS कार्यकर्ताओं को बनाया पेसा कॉर्डिनेटर, आदिवासी नेताओं ने खोला मोर्चा

बीआरएस के कार्यकर्ताओं ने बंदी संजय के विरुद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन किया और बंदी संजय का पुतला फूंका है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी विरोध-प्रदर्शन करते हुए बंदी संजय का पुतला फूंका था।संजय के खिलाफ हैदराबाद के बंजारा हिल्स थाने में आईपीसी की धारा 504 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है।

मामला तूल पकड़ने के बाद तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के ऑफिस की ओर से कहा गया है कि बंदी संजय के बयान को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है। यह तेलुगु भाषा में इस्तेमाल होने वाला एक आम मुहावरा है, जिसका मतलब है कि अगर कोई अपराध करता है, तो क्या आप उसकी सराहना करेंगे या उसे सजा देंगे।