Telangana Election 2023: पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी कांग्रेस, बीजेपी तो रेस में भी नहीं: सचिन पायलट

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि यहां कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। बीजेपी यहां रेस में नहीं है। सत्तारूढ़ पार्टी से लोग थक चुके हैं और बदलाव चाहते हैं।

Updated: Nov 27, 2023, 05:03 PM IST

हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव 30 नवंबर को होने वाली है। चुनाव के लिए प्रचार अभियान अपने अंतिम पड़ाव में है। कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के अंतिम दिनों में यहां पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत तमाम नेता तेलंगाना में धुआंधार रैलियां कर रहे हैं। इसी बीच राज्य में चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया है।

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। बीजेपी तो यहां रेस में भी नहीं है। वहीं, सत्तारूढ़ पार्टी बीआरएस से लोग थक चुके हैं और जनता बदलाव चाहती है। पायलट ने कहा कि यहां भाजपा के कोई दम नहीं है। मुख्य प्रतियोगिता BRS और कांग्रेस पार्टी में ही है।

बता दें कि तेलंगाना में इस बार कांग्रेस बेहद आक्रमण चुनावी कैंपेन कर रही है। कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह भी राज्य में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर चुके हैं। कांग्रेस अन्य राज्यों के दिग्गजों और लोकप्रिय नेताओं के प्रदेशभर में दौरे करा रही है। पार्टी को उम्मीद है कि राज्य में 70 से अधिक सीटें जीतकर कांग्रेस सरकार बनाने में कामयाब रहेगी। चुनाव पूर्व हुए तमाम सर्वे भी कांग्रेस के पक्ष में ही नजर आ रहे हैं।