UP Crime: सपा MLC के फ्लैट में बर्थडे पार्टी के दौरान गोली मारकर युवक की हत्या

बर्थडे पार्टी में जमकर शराब पी गई, नशे की हालत में किसी ने कई राउंड फायरिंग की।

Updated: Nov 21, 2020, 10:11 AM IST

UP Crime: सपा MLC के फ्लैट में बर्थडे पार्टी के दौरान गोली मारकर युवक की हत्या
Photo Courtesy: News18

लखनऊ। यूपी के लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य अमित यादव के फ्लैट में हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि राकेश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट के फ्लैट ए- 201 में हुई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में एमएलसी के भतीजे पंकज यादव समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चलने से युवक को गोली लगी। बर्थडे पार्टी में जमकर शराब पी गई। नशे की हालत में किसी ने कई राउंड फायरिंग की। इसी दौरान एक गोली राकेश रावत नाम के युवक को लगी। गोली लगते ही युवक जमीन पर गिर पड़ा। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में संयज नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मरने वाला युवक गोमतीनगर का है और जिस पिस्टल से गोली चली वह उसकी ही थी। अवैध पिस्टल से गोली चलने की भी बात सामने आ रही है। गोली सीधी राकेश के चहरे पर लगी। इस बात की भी जांच की जा रही है कि घटना के वक्त अमित यादव फ्लैट पर मौजूद थे या नहीं? बता दें, अमित यादव शाहजहांपुर के रहने वाले हैं। अमित यादव स्थानी निकाय क्षेत्र से एमएलसी हैं।

सपा एमएलसी के फ्लैट में हत्या की घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है। हाईप्रोफाइल फ्लैट में हत्या के बाद कई तरह से सवाल उठने लगे हैं कि क्या माननीयों को मिलने वाले फ्लैट की कभी जांच होती है? इनमें कौन रहता है क्या इसकी जानकारी पुलिस के पास होती है?