कोरोना के कहर के बीच आईपीएल हुआ सस्पेंड

केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हुए थे, इसके बाद सीएसके टीम मैनेजमेंट का हिस्सा लक्ष्मी पति बालाजी की भी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी

Updated: May 04, 2021, 02:00 PM IST

कोरोना के कहर के बीच आईपीएल हुआ सस्पेंड
Photo Courtesy: Cricket Australia

नई दिल्ली/मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण को बीच में ही रोक दिया गया है। आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल के बायो बबल में भी कोरोना की दस्तक के बाद यह फैसला लिया है। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने भी आईपीएल को सस्पेंड किए जाने की पुष्टि की है।

कल ही कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी। जिसमें संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती शामिल थे। जिसके बाद आरसीबी और कोलकाता के बीच कल अहमदाबाद में खेला जाने वाला मुकाबला रद्द कर दिया गया था।

इसके बाद सोमवार को ही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम मैनेजमेंट का हिस्सा पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज लक्ष्मी पति बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद बुधवार को सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होना था। इसके साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। नतीजतन हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आज दिल्ली में होने वाला मुकाबला रद्द कर दिया गया था।

दिल्ली टीम के स्पिनर अमित मिश्रा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आईपीएल में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला किया गया है। इससे पहले पाकिस्तान सुपर लीग भी कोरोना के संक्रमण के चलते फरवरी महीने में रद्द कर दिया गया था।