विराट कोहली को आया गुस्सा तो अंपायर पर चिल्लाए, ओए मेनन... क्या है ये, वायरल हुआ वीडियो

जोफ्रा आर्चर सीधा रन लेने के लिए भी पिच के बीच में दौड़ रहे थे, इसपर कोहली नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में अंपायर नितिन मेनन से कहा,  ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार, क्या है ये?

Updated: Feb 11, 2021, 08:23 AM IST

Photo Courtesy : The Indian Express
Photo Courtesy : The Indian Express

चेन्नई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अक्सर अपने आक्रामक रवैए के लिए जाने जाते हैं। चाहे वह बल्लेबाजी हो या कप्तानी विराट कोहली अपना तेवर बरकरार रखते हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली मैदान पर ही अंपायर पर भड़क गए। इस दौरान उन्होंने अंपायर नितिन मेनन को 'ओए मेनन' कहकर पुकारा और पूछा कि ये क्या हो रहा है।'

विराट ने थोड़े गुस्से में चिल्लाकर कहा, 'ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार। क्या है ये?' विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।' 

 

दरअसल, हुआ यूं कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन जोफ्रा आर्चर सीधा रन लेने के लिए भी पिच के बीच में दौड़ रहे थे। इसी बात पर विराट कोहली बहुत नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में ऑनफील्ड अंपायर नितिन मेनन से इसकी शिकायत की।

इंग्लैंड ने इस मैच में भारत को 227 रनों से करारी शिकस्त दी। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 578 रन बनाए, जवाब में भारत पहली पारी में 337 रन ही बना सका। इंग्लैंड दूसरी पारी में 178 रनों पर सिमट गया और भारत के सामने जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य था, लेकिन भारतीय टीम दूसरी पारी में 197 रन ही बना सकी और इस तरह से इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। इस सीरीज का दूसरा मैच 13 फरवरी से इसी स्टेडियम में खेला जाना है।