एक और पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, एक सप्ताह में दो पुलिसकर्मियों की मौत से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

पुलिस लाइन में तैनात पुलिस कॉन्सटेबल ने आत्महत्या की, पुलिस कॉलोनी स्थित मकान में फांसी लगाकर दी जान, घर पर अकेला था पुलिसकर्मी, हाल ही में एक और पुलिस आरक्षक ने की थी खुदकुशी

Updated: Jun 30, 2021, 06:26 AM IST

Photo Courtesy: lalluram
Photo Courtesy: lalluram

कोरबा। एक पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस आरक्षक ने पंखे से लटककर जान दी। आरक्षक विजेंद्र रात्रे पुलिस लाइन में तैनात था। बुधवार को  जब उसने आत्महत्या की तब घर में कोई नहीं था। पत्नी किसी कार्यक्रम में शामिल होने मायके गई हुई थी।

मामले की खबर पाकर रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्ट के लिए भेजा। फिलहाल उसके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने घर को सील कर दिया है। पोड़सियों से पूछताछ की जा रही है। पति की मौत की खबर पाकर उसकी पत्नी भी मायके से लौट रही है। पुलिस ने मकान को सील कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आत्महत्या की वजह पता करने की कोशिश की जा रही है।

यह एक हफ्ते में पुलिसकर्मी की आत्महत्या का दूसरा मामला है। इस से पहले 21 जून को  पुलिस अधीक्षक के बंगले में तैनात एक पुलिस जवान एल गोविंद राव ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। एक हफ्ते में दो खुदकुशी की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एल गोविंद राव पर लोगों से नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे ऐंठने का आरोप लगा था।