विक्की कैटरीना की संगीत सेरेमनी में मचा धमाल, दुल्हन के हाथ में रची सोजत से आई खास मेंहदी

राजस्थानी फोक और पंजाबी म्यूजिक थीम पर हुई संगीत सेरेमनी, विक-कैट के साथ मेहमानों ने भी दी धमाकेदार परफार्मेंस, दुल्हन की तरह सजाया गया है फोर्ट

Updated: Dec 08, 2021, 01:24 PM IST

विक्की कैटरीना की संगीत सेरेमनी में मचा धमाल, दुल्हन के हाथ में रची सोजत से आई खास मेंहदी
Photo Courtesy: instagram

बॉलीवुड स्टार कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं। मंगलवार को कैटरीना के हाथ में विक्की के नाम की मेंहदी रच गई है। यह मेंहदी खास तौर पर राजस्थान के सोजत से आई है, जिसे खासतौर पर कैटरीना की शादी के लिए तैयार किया गया है। मेंहदी के लिए खास मेंहदी आर्टिस्ट को बुलाया गया था।

कैटरीना के हाथ में वीना नगाड़ा ने मेंहदी लगाई। जानीमानी हस्तियां और फिल्मी कलाकार इनसे मेंहदी लगवाना पसंद करते हैं। कैटरीना के हाथों में शादी की मेंहदी खूब जम रही है। मेंहदी के बाद संगीत सेरेमनी हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

खबर है कि इस दौरान कैटरीना औऱ विक्की ने भी जमकर डांस किया। संगीत सेरेमनी के लिए पूरे फोर्ट को खूबसूरत रोशनी से सजाया गया है। बुधवार को कैटरीना और विक्की की हल्दी सेरेमनी है। इसके पास एक खास दोस्तों के लिए पार्टी रखी गई है। विक्की के रिलेटिव्स कैटरीना को भाभी पुकारते नजर आए। 

और पढ़ें: कैटरीना की शादी के वीडियो राइट्स के लिए मची होड़, मैग्जीन के बाद OTT प्लेटफार्म ने ऑफर किया 100 करोड़

इनकी हाईप्रोफाइल शादी में सुरक्षा को लेकर खास फोकस किया जा रहा है। सिक्योरिटी कोड के बिना किसी को एंट्री नहीं मिल रही है। इस शादी में शारवरी बाघ, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, डायरेक्टर कबीर खान और मिनी माथुर पहुंच चुके हैं।

और पढ़ें: शादी से पहले मुसीबत में फंसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, राजस्थान कोर्ट में हुई शिकायत

संगीत में गुरदास मान में खास परफार्मेंस दी। इस शादी में अंबानी फैमिली को भी बुलाया गया है। वहीं अक्षय कुमार के भी शामिल होने की खबर है।