कैटरीना की शादी के वीडियो राइट्स के लिए मची होड़, मैग्जीन के बाद OTT प्लेटफार्म ने ऑफर किया 100 करोड़

फेमस OTT प्लेटफार्म बॉलीवुड स्टार कैटरीना और विक्की की शादी की स्ट्रीमिंग करना चाहता है, शादी की रस्मों, हल्दी, मेंहदी, संगीत फेरों के साथ-साथ मेहमानों और दुल्हा-दुल्हन से खास बातचीत करना चाहता है प्रसारित, फैंस को डील फाइनल होने का इंतजार

Updated: Dec 07, 2021, 05:52 PM IST

कैटरीना की शादी के वीडियो राइट्स के लिए मची होड़, मैग्जीन के बाद OTT प्लेटफार्म ने ऑफर किया 100 करोड़
Photo Courtesy: instagram

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के चर्चे पूरी मीडिया में छाए हैं। शादी में कड़े सुरक्षा इंतजाम और नो फोन पॉलिसी भी सुर्खियों में है। अपनी शादी के फोटोज के राइट्स विक्की और कैटरीना ने एक विदेशी मैगजीन को दिए हैं। इसके लिए दावा किया जा रहा है कि कपल ने करोड़ों की डील की है। इस बीच एक OTT प्लेटफॉर्म ने विक-कैट की शादी के फुटेज के बदले 100 करोड़ का ऑफर दिया है। इस खबर के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि OTT प्लेटफॉर्म से डील की वजह से ही शादी में मोबाइल फोन बैन कराए गए हैं।

खबर है कि एक नामी गिरामी OTT प्लेटफार्म इनकी शादी के वीडियोज को अपने प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने की योजना बना रहा है। अगर यह डील फाइनल होती है तो विक्की कैटरीना की वेडिंग के सारे फंक्शन्स इस OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो सकेंगे।

वहीं शादी के लाइव मोमेंट्स, फैमिली और फ्रेंड्स के इंटरव्यू, मेहमानों से बातचीत, वेडिंग वेन्यू की लोकेशन, फैशन डिजाइनर, मेकअप आर्टिस्ट, स्टाइलिस्ट, कोरियोग्राफर समेत शादी में मौजूद सभी लोगों को शामिल किया जाएगा। शादी के वीडियोज की डील आजकल चलन में है, जब भी कोई सेलिब्रिटी कपल शादी करता है, तो वह अपनी एक्सक्लूसिव वीडियोज के राइट्स चैनल या मैग्जीन को बेच देता है, जिससे उन्हें अच्छी कमाई होती है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, दीपिका ऱणवीर , विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी फोटोज के राइट्स बेच चुके हैं।

दोनों की शादी की रस्में शुरू हो रहीं हैं, 7दिसंबर को संगीत सेरेमनी है, जिसमें विक्की और कैटरीना भी अपने गानों पर परफार्म करने वाले हैं। खबर है कि काला चश्मा और तेरी ओर गाने पर दोनों डांस करने वाले हैं। कटरीना और विक्की पंजाबी रीति-रिवाज के बाद व्हाइट वेडिंग भी करेंगे।

और पढें: शादी से पहले मुसीबत में फंसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, कपल के खिलाफ राजस्थान में केस दर्ज

फोर्ट सिक्स सेंसेस में दोनों की शादी की सभी रस्मों का इंतजाम पूरा हो गया है। इन दोनों की फैमिलीज और फ्रेंड्स लगातार वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। शादी के लिए गुरदास मान, कबीर खान, मिनी माथुर समेत कई मेहमान पहुचे हैं। 

और पढें: कैटरीना, विक्की की शादी में शेरा की एंट्री, सलमान खान ने कपल की सुरक्षा के लिए भेजा अपना बॉडीगार्ड

शादी के लिए कपल जयपुर पहुंच चुका है। वेडिंग वेन्यू में रॉयल स्टाइल का मंडप तैयार किया गया है, यह मंडप गजिबो स्टाइल में ग्लास से बना है। खबर है कि विक्की कौशल अपनी दुल्हनिया को लेने 7 सफेद घोड़ों के रथ पर सवार होकर ग्रैंड एंट्री लेंगे।