Lakme Fashion Week 2021: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी ने बिखेरे जलवे

लैक्मे फैशनवीक 2021 में मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बनीं कियारा आडवानी, कार्तिक आर्यन के साथ शो में लगाए चार चांद

Updated: Mar 21, 2021, 04:25 PM IST

Lakme Fashion Week 2021:  कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी ने बिखेरे जलवे
Photo courtesy: instagram

मुंबई। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस पहनकर जलवे बिखेरे। दोनों ने हाथों में हाथ डालकर रैंप पर धमाकेदार एंट्री की, जिन्हें देखकर फैंस फूले नहीं समाए।

कियारा ने शिमरी सिल्वर लहंगा पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आईं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें  जमकर ट्रेंड कर रही हैं। 

कार्त‍िक आर्यन ब्लैक सूट में डैशिंग नजर आ रहे थे। उनका डैपर लुक लोगों की अटेंशन हासिल करने में कामयाब रहा। लैक्मे फैशन वीक के लिए दोनों ने एक साथ कई अमेजिंग पोज दिए। फैंस कियारा को लैक्मे फैशन वीक की जान कह रहे हैं। कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की ने खूब तालियां बटोरीं।  दोनों के चेहरे से लोगों की नजरें नहीं हट रही थी।

 

 

कार्तिक ने मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस कैरी की थी। लैक्मे फैशन वीक में एक मौका वह भी आया जब मनीष मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन मिलकर कियारा आडवाणी की चुनरी ठीक करते नजर आए। कार्तिक और कियारा ने रैंप वॉक किया। दोनों की केमेस्ट्री खूब जम रही थी। दोनों भूलभुलैया 2 में साथ नजर आ चुके हैं। 

 

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान ने भी मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना।

 

लैक्मे फैशन वीक में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलेक्शंस प्रेजेंट किए गए।

 

 

इनमें मनीष मल्होत्रा के इंडियन कलेक्शंस की धूम नजर आई। उनके ज्यादातर ड्रेसेज और डिजाइंस गोल्डन और सिल्वर पैटर्न पर नजर आ रहे थे। लेक्मे फैशन वीक की शुरुआत 16 मार्च से हुई है।