प्रियंका चोपड़ा ने करवाया नया टैटू, किसे किया डेडिकेट जान कर हैरान होंगे आप

ग्लोबल स्टार प्रियंका ने पैर पर करवाया न्यू टैटू, अपने पेट डॉग्स को किया डेडीकेट, बॉलीवुड एक्ट्रेस का स्पेशल टैटू हुआ वायरल, पहले करवाया था अपने डैडी के लिए टैटू

Updated: Jun 19, 2021, 06:01 PM IST

प्रियंका चोपड़ा ने करवाया नया टैटू, किसे किया डेडिकेट जान कर हैरान होंगे आप
Photo Courtesy: twitter

विदेश में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ा हर छोटा बड़ा अपडेट देती रहती हैं। चाहे वह कोई नई हेयर स्टाइल हो या फिर घर में कोई नया मेंबर। अब प्रियंका चोपड़ा ने नया टैटू बनवाया है। जिसे उन्होंने किसी खास के नाम डेडिकेट किया है। प्रियंका ने अपने तीनों पेट डॉग्स को ये टैटू डेडिकेट किए हैं।

यह बताने की जरुरत नहीं है कि प्रियंका को पेट्स से कितना लगाव है, वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डॉग्स के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।  प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने टैटू फैंस को दिखाए हैं।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में वे अपने पैरों में लाइट ब्लू नेलपेंट लगाए दिखाई दे रही हैं। उनके पैरों में टैटू बना नजर आ रहा है। एक्ट्रेस डॉग्स के पंजों का निशान बनवाए हैं। उन्होंने स्टोरी के कैप्शन में लिखा है "समर नेल्स; समर टैटू #happyfeet."

प्रियंका के इस नए टैटू पर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ फैंस ने टैटू की तारीफ की है तो कुछ उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

और पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने भारत के लिए दुनिया से मांगी मदद, देश में कोरोना से मचे हाहाकार से दुखा है देसी गर्ल का दिल

प्रियंका के पास तीन डाग्स है, एक का नाम डायना है, वहीं दूसरा गिनो है जिसे उन्होंने अपने हसबैंड निक जोनस को फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रेजेंट किया था। वहीं एक और डॉग है जिसे वे पांडा के नाम से बुलाती हैं। प्रियंका ने कई टैटूज बनवा रखे हैं। वे अपने फादर के नाम का टैटू भी बनवा चुकी हैं। प्रियंका ने Daddy's Lil Girl लिखवाया था।  

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। यह अमेज़ॅन की वेबसीरीज सिटाडेल है।  

 

विदेश में रह रही प्रियंका का दिल अपने देश भारत के लिए धड़कता है, कुछ दिनों पहले उन्होंने एक फंड रेजर के जरिए एक बड़ा अमाउंट जमा कर कोरोना मरीजों के इलाज के लिए डोनेट किया था।