ओलंपिक गोल्ड मेडेलिस्ट नीरज चोपड़ा से मिले रणदीप हुड्डा, सोशल मीडिया पर हरियाणवी में की तारीफ बताया जबरदस्त इंसान

नीरज, रणदीप की मुलाकात के बाद बायोपिक पर अटकलें तेज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीरें, नीरज ने इच्छा जताई थी कि रणदीप करें उनकी फिल्म में काम

Updated: Aug 26, 2021, 11:51 AM IST

ओलंपिक गोल्ड मेडेलिस्ट नीरज चोपड़ा से मिले रणदीप हुड्डा, सोशल मीडिया पर हरियाणवी में की तारीफ बताया जबरदस्त इंसान
Photo Courtesy: Instagram

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की जीत के साथ ही उनकी बायोपिक बनने की चर्चाएं होने लगी हैं। कई लोगों का मानना है कि नीरज खुद गुड लुकिंग हैं, उन्हें अपनी फिल्म में खुद काम करना चाहिए, लेकिन वे ऐसा करेंगे या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन अब एक एक्टर को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे नीरज की फिल्म में उनका किरदार निभा सकते हैं। सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर काफी चर्चा कर रहे हैं।  

 

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में नीरज से मुलाकात की। जिसके बाद से उन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गोल्डन बाय नीरज चोपड़ा पहले ही यह इच्छा जता चुके हैं कि बड़े पर्दे पर उनका रोल निभाने के लिए रणदीप हुड्डा ही बेस्ट आप्शन हैं। नीरज के रणदीप की फिल्म लाल रंग काफी पसंद है। रणदीप ने नीरज से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ रणदीप ने कैप्शन भी लिखा है। रणदीप ने हरियाणवी में लिखा है कि ‘कसुता मानस, नयुए धूम्मा सा ठाणदा रह’ जिसका अर्थ है कि जबरदस्त इंसान जो हमेशा ऐसे ही देश को आगे ले जाने वाले काम करेगा।  

 

नीरज रणदीप के फैन हैं। वे जानते हैं कि किसी किरदार को निभाने के लिए रणदीप किस हद तक मेहनत करते हैं। फिल्म सरबजीत को ही ले लिया जाए, तो इस फिल्म में बीमार दिखने के लिए उन्होंने करीब 20-25 किलो वजन कम कर लिया था। ताकि उनपर पाकिस्तान की जेल में फिल्माए गए सीन्स रियल लगें।

 

टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में नीरज ने गोल्ड मेडल जीता है। वे देश के इकलौते खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस इवेंट में गोल्ड हासिल किया है। नीरज चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के फैन हैं। उनकी सारी फिल्में उन्हें पसंद हैं जिनमें सरबजीत और लाल रंग खास है। यही वजह है कि रणदीप नीरज से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात में दोनों बहुत खुश नजर आए। सोशल मीडिया पर हरियाणवी में कैप्शन लिखा है, जिसे लेकर लोग काफी चर्चा कर रहे हैं।